चौपाल TV
Big Breaking अन्य समाचार अपराध हरियाणा

बीए की पढाई कर रही युवती घर से फरार हुई तो पिता-पुत्र ने ढूंढ निकाला, जहर देकर कर दी हत्या

Chopal Tv, Fatehabad

फतेहाबाद के नांगली गांव में एक पिता और पुत्र ने मिलकर अपनी ही बेटी की जहर देकर हत्या कर दी और गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार कर दिया। इसकी भनक युवती की मां और मामा को भी नहीं लगी। अगले दिन इस बात का खुलाास हुआ जिसके बाद युवती की मां ने पुलिस को शिकायत दी है। अब आरोपी पिता और पुत्र फरार है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी पिता साहबराम राजमिस्त्री का काम करता है। साहबराम की पत्नी भतेरी, बेटी ज्योति, बेटा राजू और प्रवीण एक ही घर में रहते हैं। जिस युवती की जहर देकर हत्या की गई है वह टोहाना में दुर्गा कॉलेज में बीए कर रही थी।

युवती के भाई राजू ने बताया कि उसकी मां की पिता के साथ कुछ समय से अनबन चल रही थी। जिसके चलते वह बहन ज्योति को लेकर मामा के गांव मंगाली गई थी। लेकिन ज्योति यहां से एक सितंबर को लापता हो गई थी। घर में किसी को इसकी सूचना नहीं थी कि ज्योति कहां गई है।

इसके बाद पिता साहबराम ने दो दिन बाद ही ज्योति को कैथल से ढूंढ निकाला था और घर लेकर आ गया था। इसके बाद उसकी बहन को पिता और भाई ने कमरे में बंद कर दिया और जहर पिला दिया। युवती के भाई राजू ने बताया कि उसने विरोध किया था लेकिन वो नहीं माने।

वही पिता व बेटे ने 2 सितंबर की शाम को गांव में यह बात कह दी कि उसकी बेटी की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। उसी शाम को श्मशान घाट में लेकर उसका अंतिम संस्कार कर लिया। आरोप है कि इस दौरान दोनों ने ना तो मां और ना ही मामा को इसकी सूचना तक नहीं दी।

अगले ही दिन मृतक ज्योति की मां को इसकी भनक लग गई जिसके बाद ज्योति की मां ने मंगाली पुलिस को इसकी सूचना दी। मंगाली पुलिस ने टोहाना सदर थाने में इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस की टीम ने नांगली पहुंचकर युवती के अंतिम संस्कार की जगह से सैंपल लिये।

वहीं जब पुलिस की टीम नांगली पहुंची तो आरोपी पिता-पुत्र मौके से फरार हो गए। पुलिस ने जब घर की तलाशी ली तो घर से जहर की बोतल भी बरामद की गई।  इस मामले में पुलिस ने नांगली निवासी राजू की शिकायत पर पिता साहबराम और भाई प्रवीण के खिलाफ केस दर्ज करवाया है जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इसे ऑनर किलिंग से जोड़कर देख रही है।

Related posts

हरियाणा सरकार ने माता मनसा देवी श्राइन बोर्ड का किया पुनर्गठन, जानिए कौन-कौन बने हैं नए पदाधिकारी ?

Sahab Ram

नायब तहसीलदार की नदी में गिरी कार, पत्नी और बेटी की मौत

Sahab Ram

दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत, पिकअप और ट्रक के बीच हुई थी टक्कर

Sahab Ram

Leave a Comment