चौपाल TV
Big Breaking अन्य समाचार अपराध हरियाणा

कॉलेज छात्रा के ऑटो से बाहर निकले हुए थे पैर, डीएसपी ने पीछा कर देखा तो अंदर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Chopal Tv, Hisar

हिसार में कॉलेज छात्रा के साथ ऑटो में जबरदस्ती करने का मामला सामने आया है। ऑटो के पर्दों से जब कॉलेज छात्रा के बाहर पैर निकले दिखे तो पीछे से आ रही डीएसपी को शक हुआ तो पीछा कर ऑटो को रुकवाया गया। जिसके बाद छात्रा के साथ जबरदस्ती करने का खुलासा हुआ।

छात्रा हिसार के मिलगेट कैंची चौक से कॉलेज के लिए बैठी थी, ऑटो में चालक का मौसरा भाई भी ऑटो में था। वह मुंह दबाकर छात्रा से जबरदस्ती करने लगा था। वो छात्रा को कॉलेज छोड़ने के बजाय एयरपोर्ट चौके ले गए, वहां से सिरसा रोड की तरफ जाने लगे थे।

तभी पीछे से सरकारी गाड़ी आई जिसमें डीएसपी मौजूद थी। ऑटो में छात्रा के पैर बाहर निकले देखकर शक हुआ तो ऑटो का पीछा किया गया। जैसे ही ऑटो को ओवरटेक कर रुकवाया तो छात्रा सहमी हुई थी। पुलिस डीएसपी ने उसी वक्त ऑटो चालक शिवनगर निवासी विनोद और उसके मौसरे भाई नवीन को गिरफ्तार कर लिया।

छात्रा ने बताया कि वह कॉलेज जाने के लिए ऑटो में बैठी थी। कॉलेज छोड़ने के बजाय पर्दों की आड़ में गलत काम करने की कोशिश की। विरोध करने पर मारपीट की। छेड़छाड़ व जबरदस्ती की। आप नहीं आतीं तो मेरे साथ न जाने क्या होता। दोनों आरोपी दुष्कर्म के बाद हत्या भी कर सकते थे। आरोपियों के खिलाफ मारपीट, अपहरण, छेड़छाड़, धमकी, एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।’

 

Related posts

हरियाणा में कच्चे सफाई कर्मचारियों को बड़ी राहत, नहीं जाएगी नौकरी

Sandeep Yadav

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने शेयर की ‘बोल्ड बिकिनी फोटो’, सोशल मीडिया पर फैंस हुए पागल

Suman Kashyap

10वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी, इस विभाग में निकली बंपर भर्ती

Sandeep Yadav

Leave a Comment