Home Big Breaking Haryana में IAS और HCS अफसरों के तबादले, देखिये पूरी लिस्ट

Haryana में IAS और HCS अफसरों के तबादले, देखिये पूरी लिस्ट

2 second read

Sahab Ram, Chaupal Tv

हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से पांच आईएएस और एक एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं। हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के मुख्य प्रशासक पंकज यादव को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा रोहतक मंडल आयुक्त कार्यालय के ओएसडी का कार्यभार सौंपा गया है।

वित्त विभाग के विशेष सचिव संजीव वर्मा को खेल एवं युवा मामले विभाग का निदेशक और विशेष सचिव लगाया गया है। खेल एवं युवा मामले विभाग के निदेशक और विशेष सचिव भूपिंद्र सिंह को सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग का निदेशक और विशेष सचिव तथा वित्त विभाग का विशेष सचिव लगाया गया है।

फतेहाबाद के अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, फतेहाबाद के सचिव जयबीर सिंह आर्य को शिवालिक विकास एजेंसी, अंबाला का मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है। शिवालिक विकास एजेंसी, अंबाला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी  धर्मवीर सिंह को नगर निगम, यमुनानगर का आयुक्त लगाया गया है।

स्थानांतरित किए गए एचसीएस अधिकारी, माध्यमिक शिक्षा के संयुक्त निदेशक (प्रशासन) और स्कूल शिक्षा विभाग के उप सचिव सतेंद्र सिवाच को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, अंबाला के संपदा अधिकारी का कार्यभार सौंपा गया है।

Check Also

किसानों को बड़ी राहत, अब फसल बीमा योजना में मिलेगी ये सुविधा

Chaupal TV, Chandigarh केंद्र सरकार द्वारा प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना में संशोधन किया गया…