Home अपराध लूट के इरादे से युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

लूट के इरादे से युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

2 second read

Pardeep Dhankar, Chopal Tv

बहादुरगढ़ में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी और उससे मोबाइल और पर्स छीन कर भाग गए । गोली युवक के पेट में जा लगी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के ब्रह्म शक्ति संजीवनी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसकी हालत अब भी चिंताजनक बनी हुई है।

वारदात बहादुरगढ़ के सांखोल गांव के पास स्थित दुर्गा कॉलोनी मंदिर के पास की है। जानकारी के अनुसार मूल रूप से सोनीपत के भैंसवाल गांव निवासी 40 वर्षीय संजय बहादुरगढ़ की बीटा फ्लेक्स कंपनी में काम करता है। देर रात जब वह अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद वापस घर लौट रहा था। तो कई बदमाशों ने उसे घेर लिया और उसे पकड़कर मोबाइल और पर्स छीनने लगे। लेकिन संजय ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने संजय पर गोली चला दी।

संजय गोली लगते ही मौके पर ही गिर गया। वही बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए। बाद में संजय को बहादुरगढ़ के ब्रह्म शक्ति संजीवनी अस्पताल में लाया गया। अस्पताल के निदेशक डॉ मनीष शर्मा का कहना है कि गोली लगने से संजय के पेट में काफी नुकसान पहुंचा है । उसका ऑपरेशन कर दिया गया है। लेकिन वह अब भी आईसीयू में भर्ती है और उसकी हालत फिलहाल चिंताजनक बनी हुई है।

वहीं घायल के परिजनों के बयान के आधार पर बहादुरगढ़ के सेक्टर 6 थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। लेकिन हमलावर अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। वहीं पुलिस के आला अधिकारी इस संबंध में अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

Check Also

हरियाणा पुलिस के दो कर्मचारियों ने किया बड़ा घोटाला, अब तीन दिन में रिमांड पर खुलेंगे राज

Kamarjeet Virk, Karnal करनाल में एसपी ऑफिस की अकाउंट ब्रांच में पुलिसकर्मियों के (ट्रैवलिं…