Home Big Breaking महिला चिकित्सक ने मारे महिला ट्रेनी को थप्पड़, मामला दर्ज

महिला चिकित्सक ने मारे महिला ट्रेनी को थप्पड़, मामला दर्ज

6 second read

Pradeep Dhankhar

Chaupal TV, Jhajjar

इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस की भयंकर प्राकृतिक आपदा से गुजर रहा है। इस बीमारी से बचाव के लिए स्वास्थ्यकर्मी, पुलिस कर्मचारी सहित अन्य कई विभागों के कर्मचारी एक तरह से देवदूत बनकर कर्मयोद्धा की भूमिका निभा रहे है। लेकिन कई कर्मचारी ऐसे भी है जोकि इस आपदा के समय भी अपनी डयूटी के प्रति पूरी कर्तव्य निष्ठा के साथ जिम्मेवारी को नहीं निभा रहे है। अभी जिले के बादली पीएचसी के स्वास्थ्य कर्मियों के डयूटी के दौरान पूरा समय नदारद रहने का मामला अभी ठंडा भी हीं पड़ा था कि गुरूवार को झज्जर के नागरिक अस्पताल में एक महिला चिकित्सक ने सरेआम एक महिला ट्रेनी को कई थप्पड़ रसीद कर दिए।

आरोप अस्पताल की ब्लड बैंक सहायक इंचार्ज पर लगा है। घटना के बाद पूरे मामले की सूचना उसी समय महिला ट्रेनी ने अपने परिजनों के साथ-साथ पुलिस को भी दी। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची  और पूरे मामले की जांच की। इस दौरान आरोपी ने पुलिस के सामने यह तो स्वीकार किया कि उससे गलती हुई है, लेकिन साथ ही आरोपी ने पूरी घटना से अपने आपको मनोरोगी बता कर पल्ला झाड़ लिया। पुलिस ने शिकायत लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

एक महिला चिकित्सक द्वारा एक महिला ट्रेनी की पिटाई डयूटी के दौरान करने की शिकायत पुलिस को मिली थी। मामले की शिकायत लेकर जांच शुरू कर दी गई है। जांच पूरी होने के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकेगा।

Check Also

सिरसा में नौ लाख की लूट मामले में बड़ा खुलासा, अपनों ने ही बनाया शिकार, जानिए

Chaupal TV, Sirsa सिरसा के अलीका गांव में हुई 9 लाख रुपये की लूट मामले में पुलिस को बड़ी का…