Home Big Breaking 25 मार्च को बेटी की शादी, कार्ड लेकर डीसी के पास पहुंचा पिता, जानिए

25 मार्च को बेटी की शादी, कार्ड लेकर डीसी के पास पहुंचा पिता, जानिए

4 second read

Chaupal TV, Faridabad

बेटी की शादी की इजाजत के लिए एक परिवार उपायुक्त के पास गया है। मामला फरीदाबाद का है। कारण है कोरोना वायरस की वजह से देश प्रदेश में लगा लॉकडाउन। दरअसल पूरे विश्व में कोरोना से दहशत फैल चुकी है। वहीं भारत में भी कोरोना वायरस संक्रमण से करीब 9 मौत हो चुकी हैं। अब तक करीब 512 मरीजों की तादाद हो चुकी है।

देश में कोरोना वायरस को लेकर सरकारें हर संभव एहतियाती कदम उठा रही हैं। अधिकतर राज्यों में लॉकडाउन या कर्फ्यू लगा दिए गए हैं। लॉकडाउन के बाद लोगों के सामने काफी दिक्कतें भी आ रही हैं, लेकिन कोरोना के प्रभाव को रोकने के लिए यह सब ज़रूरी भी है।

कोरोना महामारी और शहर लॉकडाउन के बीच ऐसी ही परेशानी फंसा का एक परिवार मंगलवार को अपनी बेटी की शादी की इजाजत लेने के लिए उपायुक्त दफ्तर पहुंचा। देश के मौजूदा हालात के मद्देनजर फरीदाबाद के एनआईटी नम्बर 5 निवासी एक परिवार अपनी बेटी की शादी को लेकर बेहद चिंतित है। क्योंकि इस परिवार में बेटी की 25 मार्च को विवाह होना है।

इस पीड़ित परिवार का कहना है कि उनको बेटी की शादी के लिए अनुमति चाहिए। उनके मुताबिक दिल्ली से वर पक्ष से सिर्फ पांच लोग ही शादी में उनके निवास स्थान फरीदाबाद आएंगे। इस दौरान शादी की सिर्फ औपचारिकता पूरी की जाएगी। बेहद सामान्य तरीके से यह विवाह होना है। गौरतलब है कि भारत सरकार की ओर से देश के राज्यों को लॉकडाउन करने ऐलान कर दिया गया है।

Check Also

नहीं देखी होगीं ऐसी अजीबोंगरीब शादियां, तस्वीरें हैरान कर देंगी

Chopal TV अपनी शादी को कौन यादगार नहीं बनाना चाहत। हरकिसी ने शादी को लेकर कई तरह के सपने स…