Chopaltv.com
अपने आप को फिट रखने के लिए क्या करती हैं सपना, जानिए उनका डाइट प्लान
 

Sapna Choudhary : मशहूर हरियाणवी सिंगार और डांसर सपना चौधरी को कोन नही जानता, वे किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बिग बॉस का हिस्सा बनने के कारण तो उनके चर्चे विदेशों में भी होने लगे हैं। हालांकि इससे पहले भी उनके चाहने वाले कम नहीं थे। उनके एक स्टेज शो को देखने के लिए लाखों की भीड़ उमड़ आती है। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से तो सपना के लुक और स्टाइल में और भी अधिक बदलाव आया है। आज सपना का स्टाइल लोगों को काफी इंप्रेस करता है । पहले के मुकाबले सपना ने अपना वजन भी काफी कम किया है हालाकि अपनी सेहत और फिटनेस के लिए सपना ने खासी मेहनत की है बेटे पोरस के जन्म के समय हर महिला की प्रेगनेंसी में सपना ने भी काफी वेट हैं किया था। लेकिन अब वो धीरे धीरे फिर से अपनी पुरानी शेप में आ रहीं हैं। सपना चौधरी ने अपने इस अंदाज को बरकार रखने के लिए वर्कआउट के साथ साथ अपनी डाइट में भी काफी बदलाव किए हैं क्योंकि अपने बढ़े हुए वजन के कारण वे काफी ट्रॉल हुई थी इसके बाद से ही उन्होंने अपनी फिटनेस के लिए दोबारा काम करना शुरू किया है। 


आज हम आपको सपना का डाइट प्लान बताने जा रहे हैं यदि आप भी सपना की तरह अपना वजन कम करना और आपने आप को फिट रखना चाहते हैं तो आप भी इस डाइट प्लान को अपना सकते हैं

सपना का डाइट प्लान 

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार  सपना ने वजन कम करने के लिए ठंडे पानी को बिलकुल त्याग दिया है वे अपने दिन की शुरआत गुनगुने पानी और नींबू के रस के साथ करती हैं।

नाश्ता सपना सुबह हैवी ब्रेकफास्ट लेना पसंद करती हैं जिसमे वो मल्टीग्रेन ब्रेड, अंडे का सफेद भाग और स्पॉट लेती हैं।

लंच दोपहर को सपना ज्यादातर प्रोटीन वाली चीजों का ही सेवन करती हैं,साथ ही हरी पत्तेदार सब्जियां पनीर और रोटी खाती हैं

डिनर डिनर में सपना उबला हुआ चिकन सूप और सलाद खाती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सपना हर हाल में अपना डिनर 7.30 से पहले कर लेती हैं ।

स्नेकस चाय की जगह सपना नारियल पानी को ज्यादा तवज्जो देती हैं वे चाय का सेवन बहुत कम करती हैं चाय की जगह वे नारियल पानी पीती हैं।