Chopaltv.com
Sapna Chaudhary के निधन की खबर सोशल मीडिया पर हुई वायरल, जानिए क्या है पूरी सच्चाई
 

बिग बॉस विजेता और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद हर कोई सदमे में है। लोग इस सदमे से उभर भी नहीं पाए थे कि हरियाणा की फेमस सिंगर और डांसर सपना चौधरी की मौत की खबर वायरल हो गई।
 

हरियाणा की मशहूर डांसर Sapna Chaudhary के मौत की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन वायरल खबरों के बाद सपना चौधरी के पति वीर साहू ने मामले में पूरी सच्चाई सामने लाकर रखी है।

दरअसल सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की मौत की खबरें और उनको श्रद्धांजलि देने के फोटो तेजी से वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग सपना चौधरी को लेकर अलग अलग तरीके से कंमेट भी कर रहे हैं।

सपना चौधरी की मौत की वायरल खबर की पुष्टि करने लिए चौपाल टीवी की टीम ने पूरी छानबीन की। इस दौरान सपना चौधरी के पति वीर साहू ने न्यूज एंजेसी को बताया कि सपना की मौत की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वह गलत है।

उन्होंने बताया कि सपना चौधरी और हमारा परिवार पूरी तरह से स्वस्थ है। सपना चौधरी का किसी प्रकार का कोई हादसा नहीं हुआ है। जो सोशल मीडिया पर जानकारी फैली हुई है वह गलत है।

आपको बता दें कि यह पूरा मामला सिरसा और फतेहाबाद के बीच एक सड़क हादसे में एक महिला कलाकार सपना की मौत के बाद हुआ था। सपना नाम की एक महिला कलाकार की मौत इस हादसे में हो गई थी।

सिरसा में संगीत मंडली बीते चार दिन पहले फतेहाबाद में एक कार्यक्रम में गई थी। इस दौरान रात को वापस लौटते वक्त संगीत मंडली की कार डिंग मोड़ के पास हादसे की शिकार हो गई थी जिसमें महिला कलाकार सपना की मौत हो गई थी। यह सपना उत्तराखंड की रहने वाली थी और सिरसा में संगीत मंडली में काम करती थी।

इसी खबर को सपना चौधरी के एक्सीडेंट से जोड़कर वायरल किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर सपना की मौत को अलग अलग तरीके से पेश किया जा रहा है। लेकिन अब सपना चौधरी के पति वीर साहू ने मीडिया के सामने आकर पूरी सच्चाई बताई है।

सोशल मीडिया पर जो पोस्ट वायरल हो रही है उसमें लोग सपना चौधरी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई। लेकिन जांच के दौरान सपना चौधरी के निधन से जुड़ी कोई भी खबर नहीं मिली।

इसके बाद खबर की सही जानकारी के लिए सपना चौधरी के पति वीर साहू से संपर्क किया गया। वीर साहू ने न्यूज एजेंसी को बताया कि ये खबर बिल्कुल गलत है। सपना पूरी तरह स्वस्थ हैं। सोशल मीडिया पर लोग किसी के भी बारे में कुछ भी अफवाह फैलाते हैं।

यूट्यूब पर Next9News नाम के चैनल पर 4 जुलाई, 2017 का एक वीडियो अपलोड किया गया था। वीडियो के टाइटल में लिखा है- नहीं रही हरियाणा की मशहूर डांसर जुनियर सपना चौधरी, सड़क हादसे में हुआ निधन।

बताया जा रहा है कि सड़क दूर्घटना में मौत तो हुई लेकिन सपना चौधरी की नहीं बल्कि प्रीती नाम की डांसर की हुई। प्रीति को लोग जूनियर सपना चौधरी के नाम से भी जानते हैं, उनकी सड़क हादसे में मौत हुई है।