Chopaltv.com
Bhabi Ji Ghar Par Hai के विभूति जी की बेटी है गौरी मैम से भी ज्यादा खूबसूरत, तस्वीरें देख हो जाएंगे फिदा
 

Chopal Tv, New Delhi

टीवी पर आने वाले कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर है!' के किरदार विभूति नारायण का किरदार हर किसी को पसंद है। अंगूरी भाभी के साथ उनकी छेड़छाड़ को फैंस बहुत पसंद करते है। शो में गोरी मैम के नखरों से परेशान असल जिंदगी में बहुत खुशहाल जिंदगी जीते है।

शो में विभूति जी यानि आसिफ शेख का कोई बच्चा नहीं है लेकिन असल जिंदगी में वो दो बच्चों के पिता हैं। उनका एक बेटा है और एक बेटी। आसिफ शेख के बेटे का नाम अलीजाह है और बेटी का नाम मरियम है जो बेहद खुबसुरत है।

A post shared by Aasif Sheikh (@iaasifsheikhofficial)

आसिफ अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं लेकिन हर पिता की तरह उनकी जान भी उनकी बेटी में बसती है। पापा की तरह मरियम अपने भाई से भी बहुत करीब हैं। आसिफ शेख अक्सर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। सोशल मीडिये के इस दौर में भी मरियम का कोई अकाउंट नहीं है।

अपने पापा की तरह मरियम शेख सोशल मीडिया से अभी तक दूर ही हैं। ऐसे में उनकी सिंगल तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं हैं। वह अक्सर अपने परिवार के साथ ही फोटो शेयर करती हैं। लेकिन खूबसूरत के मामले में वो बॉलीवुड अदाकारओं को कड़ी टक्कर देती हैं।

लेकिन मरियम फिर भी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के साथ ही एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं। मरियम शेख का फिल्मी इंडस्ट्री में आने की कोई प्लान नहीं है। आसिफ शेख ने बताया था कि वो एक टैलंट कंपनी में मैनेजर के रूप में काम करती हैं।