Chopaltv.com
Tarak Mehta Show की 'बबीता जी' ने 'टप्पू' ने साथ रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, गुस्से में कही इतनी बड़ी बात
 

Chopal Tv, New Delhi

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की शुरुआत साल 2008 में हुई। लेकिन इतने साल बीत जाने के बाद भी ये शो दर्शकों के बीच नंबर वन पर बना हुआ है। इस शो के सभी किरदारों के बारे में उनके फैंस सभी बातें जानना चाहते हैं।  

इस शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल इन दिनों मुनमुन और टप्पूका किरदार निभाने वाले राज अंदकत के रिलेशनशिप की खबरें चर्चा में हैं। लेकिन इन खबरों से मुनमुन परेशान हो गई है।

मुनमुन दत्ता ने अपने बारे में छापी खबरों को लेकर गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाला। मुनमुन ने महिलाओं को उम्र पर लगातार निशाना साधने वालों को जमकर लताड़ा है। मुनमुन दत्ता के साथ राज अंनदकत ने भी सोशल मीडिया पर अफेयर की खबरों को लेकर नाराजगी जताई है।

मुनमुन दत्ता ने कहा कि उन्हें भारत की बेटी होने पर शर्मिंदी महसूस होती है। आगे उन्होंने कहा कि आप किसी के भी बारे में ऐसा कुछ कैसे लिख सकते हैं। अगर हमारी जिंदगी में कुछ गलत होता है तो क्या आप इसकी जिम्मेदारी लेते हैं? आपके इस मजाक से किसी पर क्या बीतती है, ये किसी को प्रेरित करती है या मानसिक रूप से तोड़ देती है। इसकी चिंता आपको कभी नहीं हुई.

tarak mehta

राज अंदकत ने भी एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि- जो भी लोग मेरे बारे में जो भी कुछ लिख रहे हैं, जरा सोचिए कि आपकी इन बनावटी खबरों के कारण मेरी जिंदगी पर क्या असर पड़ रहा है। बिना मेरी राय जाने आप लोग मेरे बारे में कुछ भी लिख रहे हैं। जो भी क्रिएटिव लोग मेरे बारे में लिख रहे हैं. वो अपनी क्रिएटिविटी कहीं और दिखाएं. भगवान उन लोगों को थोड़ी समझदारी दें.