Chopaltv.com
Taarak Mehta की 'बबीता जी' को पिता नहीं बेटे से हुआ प्यार, 9 साल छोटे टप्पू को कर रहीं है डेट
 

Chopal Tv, New Delhi

तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर घर में देखा जाता है। इस शो के हर किरदार से लोग प्यार करते है। इस शो की स्टार कास्ट काफी बड़ी है लेकिन फिर भी लोगों को हर एक किरदार याद रहता है। लेकिन जब जेठालाल बबीता जी पर डोरे डालते है तो हर कोई जेठालाल की मासूमिय पर फिदा हो जाता है।

लेकिन शो में जेठालाल बबीता जी पर डोरे डालते रह गए है और उनका दिल जेठालाल के बेटे ने चुरा लिया। जी हां शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता शो में जेठालाल के बेटे टप्पू यानी राज अंदकत को डेट कर रही है।

बताया जा रहा है कि मुनमुन दत्ता और राज अंदकत काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनो की उम्र में 9 साल का फर्क है। इस रिलेशन की खबर तब सामने आई जब मुनमुन की तस्वीरों पर राज के कमेंट देखने लगे।

फैंस को इस बात की जानकारी अब हुई है लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्माकी टीम के साथ दोनों के परिवार वालों को इस बात की पूरी जानकारी है। शो की टीम दोनों के रिश्ते को सम्मान से देखते हैं। कोई भी दोनों का मजाक नहीं उड़ाता है।

मुनमुन दत्ता 2 महीनों से शो से लापता थी लेकिन अब उन्होंने वापसी कर लगी है। लेकिन अपने रिश्ते को लेकर मुनमुन और राज की तरफ से अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है।