Mrs India World की विजेता बनीं Sargam Koushal, 51 खूबसूरत डीवाज को पछाड़कर जीता ताज

 
Mrs India World की विजेता बनीं Sargam Koushal, 51 खूबसूरत डीवाज को पछाड़कर जीता ताज
WhatsApp Group Join Now

Sargam Koushal crowned Mrs India World: देश को एक और ब्यूटी क्वीन मिल गई है. मिसेस इंडिया वर्ल्ड 2022-2023 के विनर का ऐलान हो गया है. मिसेस सरगम कौशल ने ये टाइटल अपने नाम किया है. 15 जून को मुंबई के गोरेगांव स्थित नेस्को सेंटर में इस इवेंट का आयोजन हुआ.

किसके सिर सजा मिसेस इंडिया वर्ल्ड का ताज?

मिसेस इंडिया वर्ल्ड 2021 और मिसेस वर्ल्ड 2022 में नेशनल कॉस्ट्यूम विनर रहीं नवदीप कौर ने सरगम कौशल के सिर पर क्राउन पहनाया. मिसेस इंडिया वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद अब सरगम कौशल मिसेस वर्ल्ड 2022 में भारत को रिप्रेजेंट करेंगी. पहली रनरअप जूही व्यास और दूसरी चाहत दलाल बनीं.

सबसे खास बात ये है मिसेस इंडिया वर्ल्ड का क्राउन जीतने के लिए सरगम कौशल ने देशभर से आईं 51 कंटेस्टेंट्स को पछाड़ा है. मिसेस इंडिया वर्ल्ड पीजेंट के जूरी पैनल में जाने माने चेहरे शामिल थे. इनमें विवेक ओबेरॉय, सोहा अली खान, पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन, पूर्व मिस वर्ल्ड डॉक्टर अदिति गोवित्रिकर और फैशन डिजाइनर मासूमी मेवावाला शामिल थे.

सरगम की खुशी का ठिकाना नहीं

ये कंपटीशन जीतने के बाद सरगम कौशल की खुशी का ठिकाना नहीं है. वे कहती हैं- मैं यहां आकर काफी खुश हूं. मैंने अपनी खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकती. ये क्राउन में कई सालों से चाहती थी. मैं अब आपको अगले मिसेज वर्ल्ड पीजेंट में मिलूंगी.

सरगम की ब्यूटी पर फिदा हुए यूजर्स

सरगम कौशल की बात करें तो वे बेहद खूबसूरत और स्टनिंग दिखती हैं. यकीनन ही वे इस टाइटल की हकदार हैं. सरगम कौशल को फैंस और उनके जानने वाले बधाई दे रहे हैं. जबसे सरगम के विनर बनने का ऐलान हुआ है वे सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सरगम के लुक्स और खूबसूरती पर लोग फिदा हो रहे हैं. सरगम इंस्टा पर काफी एक्टिव दिखती हैं. उनके 5,238 फॉलोअर्स हैं. सरगम रियल लाइफ में भी स्टाइलिश और गॉर्जियस हैं.