Chopaltv.com
Sapna Choudhary पति वीर के साथ भैंस नहलाने पहुंची, लेकिन हुआ कुछ ऐसा हंसी रोक पाना हुआ मुश्किल
 

Chopal Tv, Haryana

हरियाणा की फेमस सिंगर और डांसर सपना चौधरी का सफर फर्श से लेकर अर्श तक पहुंच चुका है। उनकी फैंन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। इस मुकाम पर आकर जहां लोग घमंडी हो जाते है वहीं सपना चौधरी आज भी अपनी जमीन से जुड़ी है।

सपना चौधरी स्टारडम के इस मुकाम को हासिल करने के बाद भी सादगीभरा जीवन जीती है। वो कभी गांव में बच्चों की साथ खेलती नजर आती हैं तो कभी घर में पोचा लगाती दिखती है। और अब सपना चौधरी का एक और देसी वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो भैंसों के साथ नजर आ रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना अपने पति वीर के साथ पोखर के किनारे बैठी है। और बहुत सारी भैंस पोखर में आराम से नहा रही हैं। किनारे पर बैठीं सपना एक भैंस को पास आने के लिए कहती हैं, मगर दूसरी तरफ से कोई रिएक्शन नहीं मिलता।

सपना अपनी भैंस से नाराज होकर कहती हैं कि मैं भी तेरी कुछ लगती हूं, वीरा ही वीर लगता है तेरा?’ इसमें देखा जा सकता है कि भैंस फिर भी हिलती तक नहीं है। लेकिन जब वीर साहू भैंस को आवाज लगाते हैं तुरंत उनके पास पहुंच जाती है।

इसके बाद सपना चौधरी अपनी पति से पूछती हैं कि उन्हें कैसा लग रहा है। जवाब मिलता है बहुत अच्छा। इसके बाद सपना भैंस का नाम लेते हुए सवाल करती है कि तारा से इतना प्यार क्यों हैं। तो वीर कहते है कि ये मेरी महबूबा है। दो पैर वालों से चार पैर वाले अच्छे हैं।