Sapna choudhary: सपना चौधरी का इतना गजब का डांस देख फैंस हुवे कायल, एक फैन ने उठकर किया ये काम सपना शरमाई

 
 Sapna choudhary: सपना चौधरी का इतना गजब का डांस देख फैंस हुवे कायल, एक फैन ने उठकर किया ये काम सपना शरमाई 
सपना चौधरी की एक झलक के लिए फैंस कितने दीवाने हैं ये बताने की जरूरत नहीं है. वह सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि अब पूरे देश के दिलों में बसती हैं। यूट्यूब पर ब्राउजिंग के दौरान हमारी नजर सपना चौधरी के एक अनोखे डांस वीडियो पर पड़ी. 

इसमें वह धीरे-धीरे जवान होते हुए शानदार आउटफिट पहने नजर आ रही हैं। सपना के इस डांस वीडियो को 'सपना एंटरटेनमेंट' चैनल ने 2022 में शेयर किया था। खबर लिखे जाने तक इसे 34 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इस वीडियो में सपना चौधरी एक रिसॉर्ट प्रोग्राम में परफॉर्म कर रही हैं. बताया जा रहा है कि यह प्रोग्राम 2017 में राजस्थान के लक्ष्मणगढ़ में हुआ था। पीले सूट में सपना की खूबसूरती रंग-बिरंगी रोशनी में निखर कर आ रही है।

कार्यक्रम में सपना ने 'तेरी आख्या का यो काजल' पर भी डांस किया. हालांकि, इस वीडियो में उन्होंने 'बदली बदली' लागे पर परफॉर्म किया है. यह हरियाणा का बेहद लोकप्रिय गाना है, जिसे विक्की काजला ने गाया है.

एक तरफ जहां सपना चौधरी रंग-बिरंगी रोशनी में शानदार परफॉर्मेंस दे रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ सामने मौजूद सैकड़ों दर्शकों की भीड़ जोश और उत्साह से नाच रही है. 

सपना चौधरी की सबसे खास बात ये है कि डांस न सिर्फ उनके रोजगार का जरिया है बल्कि उनका शौक भी है. वह बचपन से ही डांस करके खुद को बेहतरीन साबित करती आ रही हैं।

हालाँकि, अपने पिता की मृत्यु के बाद, उन्हें परिवार का समर्थन करने के लिए अपने शौक को नौकरी में बदलना पड़ा। खैर आपको सपना का यह डांस वीडियो कैसा लगा हमें जरूर बताएं।