Chopaltv.com
Sapna Chaudhary Son Name- सपना के बेटे का नाम है कुछ खास, जानिये कब होगा खुलासा
 

 

Sapna Chaudhary Son Name- सपना चौधरी के बेटे का क्या है नाम ?

मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी के बारे में सभी लोग अच्छी जानकारी रखते हैं लेकिन क्या आप सपना चौधरी के बेटे का नाम जानते हैं, क्योंकि सपना चौधरी और पति वीर साहू ने अभी तक बेटे के नाम को लेकर खुलासा नहीं किया है। कई बार पूछने के बाद भी सपना और वीर साहू ने अभी तक बेटे का नाम किसी को नहीं बताया है।

सपना चौधरी के बेटे का नाम क्या है ? Sapna Chaudhary Ke Bete Ka Naam kya Hai ?
दरअसल सपना चौधरी ने दिसंबर 2019 में शादी कर ली थी। सपना चौधरी ने वीर साहू के साथ एक मंदिर में शादी की थी। जिसके बाद औपचारिक तौर पर 24 जनवरी 2020 को चंडीगढ़ में औपचारिक तौर पर शादी की। इसके बाद जब 4 अक्टूबर 2020 को उनके बेटा हुआ तो इसकी चर्चा पूरे मीडिया में छाई रही। बेटा होने के बाद ही सपना चौधरी ने अपनी शादी का खुलासा किया था।

Sapna-Choudhary-with-her-husband-Veer-Sahu

बेटा होने से पहले किसी भी फैन्स को सपना चौधरी के शादी करने की जानकारी नहीं थी। जब अक्टूबर 2020 में सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया तो उसके बाद इस बात का खुलासा खुद सपना चौधरी के पति वीर साहू ने किया। 

कुछ समय पहले सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनिथिंग’सेशन रखा, जिसमें उन्होंने फैंस के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक शख्स ने पूछा- आपका बेटा किस पर गया है, आप पर या आपके पति पर ? इस सवाल के जवाब में सपना ने कहा- वो पूरा वीर के जैसा है। चौपाल टीवी रिपोर्ट

Sapna Chaudhary With Veer Sahu

Sapna Chaudhary Opens up About her Son and husband Veer Sahu 
एक और शख्स ने सपना से पूछा कि आप अपने बेबी के बारे में कुछ पोस्ट क्यों नहीं करती हैं ? इस पर सपना ने जवाब देते हुए कहा- मुझे लगता है कि उसे भी आप लोगों की तरह ही जीना चाहिए न कि हमारी तरह। आम आदमी बहुत कुछ होता है और वो आप लोगों की तरह आम है और मेरे लिए आप लोग खास हो और वो भी खास है। 

इसके अलावा, एक यूजर ने सपना से पूछा- क्या आपकी कभी किसी से लड़ाई हुई है। इस पर उन्होंने कहा- मेरी रोज लड़ाई होती है। वहीं, एक अन्य यूजर ने सपना से सवाल किया कि अपने बेटे को फैंस से कब मिलवा रही हैं? इस पर सपना बोलीं- मैं जल्दी ही बेटे से मिलवाऊंगी और जल्दी-जल्दी लाइव आया करूंगी। 

वहीं सपना चौधरी से जब बेटे का नाम पूछा गया तो उन्होंने इस बात को टाल दिया। अभी तक किसी भी बाहरी व्यक्ति को सपना चौधरी के बेटे का असली नाम नहीं पता है। सपना चौधरी अपने बेटे के नाम को लेकर जल्द ही बता सकती है, वहीं इसी साल आ रहे 4 अक्टूबर को जन्मदिन पर नाम भी सामने आ सकता है।

Sapna and veer sahu today news

कैसे हुई थी सपना और वीर साहू की मुलाकात ?
सपना के मुताबिक, 2016 में जब मैं हिसार की लाडवा गौशाला के एक कार्यक्रम में वीर से मिली तो, वो मुझे बेहद खड़ूस लगे थे। मतलब ऐसा आदमी, जिसे न तो किसी से बात करने में इंटरेस्ट और ना ही मजाक करने में। इसके बाद हम दोबारा एक अवॉर्ड शो में मिले थे, जहां फिर से वीर ने मुझे अनदेखा कर दिया था।

कुछ और मुलाकातों के बाद मेरी वीर से अच्छी दोस्ती हो गई। इसके बाद सपना ने 24 जनवरी, 2020 को वीर साहू के साथ चंडीगढ़ में शादी कर ली। हालांकि पति के परिवार में अचानक किसी की मौत होने की वजह से वो अपनी शादी का खुलासा नहीं कर पाए थे। सपना चौधरी के पति वीर साहू किसान परिवार से संबंध रखते हैं।

Sapna and veer sahu today news 33