Chopaltv.com
पहली ही नज़र में वीर को दिल दे बैठी थी सपना, जानिए क्या थी वीर की वो खास बाते जिन्होंने जीता सपना चौधरी का दिल
 

Sapna Choudhary And Her Husband Veer Sahu - हरियाणवी देसी क्वीन और स्टेज डांसर सपना चौधरी आज एक जाना माना नाम है। सपना लोगो के दिलो पर राज करती है। सपना की फैन फॉलोइंग स्टार से काम नहीं है। सपना भले ही लम्बे समय से बड़े पर्दे से गायब हों, लेकिन इस दौरान भी उनके चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं हुई है। अपने लटके-झटकों से हर किसी को दीवाना बना चुकी सपना वक बच्चे की माँ भी है।

जब सपना की शादी और माँ बनने की खबरे सामने आयी थी तो अचानक से मिली इन खबरों को सुनकर जहां उनके फैंस के साथ उनके दोस्त भी हैरान रह गए थे, वहीं सोशल मीडिया यूजर्स उनके पति यानी एक्टर वीर साहू के बारे में हर एक बात जानने के लिए लोग बेताब हो गए कि आखिरकार ऐसी क्या वजह थी, जिसके चलते सपना को अपनी शादी फैंस से छिपानी पड़ी।

सपना और वीर साहू ने साल की शुरुआत यानी जनवरी के महीने में कोर्ट मैरिज की थी, जिसके बाद से दोनों साथ रह रहे हैं। सपना और वीर साहू की शादी की बात किसी के सामने इसलिए भी नहीं आई थी, क्योंकि उस दौरान वीर के फूफा का निधन हो गया था, जिसके चलते दोनों ने अपनी शादी से जुड़े हर जश्न का प्लान कैंसिल कर दिया था। तो आज हम आपको वीर के बारे में ऐसा कुछ बातएंगे जिससे सपना को पहली ही बार में उनसे प्यार हो गया था जिसे जान कर आप भी बोलेंगे जोड़ी हो तो ऐसी......

एक दूसरे के बारे में जानी हर छोटी बड़ी चीज़ 

सपना और वीर ने शादी करने से पहले एक दूसरे को करीब चार साल तक डेट किया था, जिसके चलते दोनों एक-दूसरे के बारे में हर छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी बात जानते थे। जहां आज के समय में कुछ कपल्स रिलेशन शुरू होने के बाद ही शादी करने जैसा बड़ा फैसला ले लेते हैं, वहीं सपना और वीर इस मामले में थोड़े अलग निकले। दोनों ने दुनिया वालों की नजर में सिंगल स्टेटस को बरकरार रखते हुए एक-दूसरे को करीब से जाना और हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के प्यार में लॉक हो गए।

Sapna Choudhary And Her Husband Veer Sahu -

सेम प्रोफेशन बना प्यार की वजह

सपना और वीर के रिश्ते की सबसे अच्छी बात यह है कि दोनों एक ही प्रोफेशन से हैं। 'बिग बॉस' में आने के बाद से जहां सपना की फैन फ्लोइंग चार गुनी बढ़ गई, वहीं वीर साहू जाने-माने हरियाणवी अभिनेता हैं, जो कि बब्बू मान के नाम से लोकप्रिय हैं। सपना और वीर के रिश्ते की सबसे अच्छी बात यह है कि वह दोनों ही इस बात को समझते हैं कि जिस प्रोफेशन में वह हैं, उसमें किसी दूसरे प्रोफेशन के पार्टनर को एडजस्ट करने में कितनी प्रॉब्लम हो सकती है। दोनों के रिश्ते में इतने प्यार का अंदाजा आप दोनों के सेम प्रोफेशन से ही लगा लीजिए, जिसने दोनों को ही एक-दूसरे के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने में मदद की।

सपना और वीर इस बात को अच्छे से जानते हैं कि एक सेलिब्रिटी होने के कारण उन्हें कई बार ऐसी सिचुएशन का सामना करना पड़ सकता है, जो उनके रिश्ते पर बुरा असर डाल सकती हैं। ऐसा सपना के मां बनने की खबर के बाद देखने को भी मिला। लेकिन वीर ने इस सिचुएशन को भी बखूबी संभाला और उन्होंने इस दौरान यह साबित कर दिया कि अगर एक-दूसरे से प्यार हो और एक-दूसरे पर भरोसा हो, तो बड़ी से बड़ी मुश्किल को भी आसानी से हल किया जा सकता है।

Sapna Choudhary And Her Husband Veer Sahu -

स्टार इमेज को छोड़ा पीछे

एक तरफ जहां सेलेब्स अपनी शादी के कई महीनों पहले ही मीडिया में एक-दूसरे के साथ पाने से लेकर पहली मुलाकात तक हर चीज़ बताने लगते हैं, वहीं सपना चौधरी और वीर साहू ने स्टार इमेज को पीछे छोड़ते हुए गुपचुप शादी करने का फैसला किया। यही नहीं, शादी के नौ महीने बाद भी दोनों ने एक बार इस बात का जिक्र तक नहीं किया कि वह अब हमेशा-हमेशा के लिए साथ हैं। सपना और वीर दोनों का रिश्ता आम कपल्स के लिए एक सीख भी है, क्योंकि जहां पत्नी की बढ़ती इनकम को देखते ही पति का मुंह बिगड़ने लगता है, वहां सपना और वीर के लिए ऐसी बातें कोई मायने नहीं रखती हैं।