हरियाणा की सपना चौधरी और गोरी नागोरी ने कहा तक की है पढ़ाई, इस समय दोनों की क्या है उम्र, इस लेख में जाने सब कुछ

हरियाणवी सुपरस्टार सपना चौधरी को कौन नहीं जानता।
 
aa

Sapna Choudhary and Gori Nagori: हरियाणवी सुपरस्टार सपना चौधरी को कौन नहीं जानता। सपना चौधरी आज एक डांसर सिंगर से ज्यादा एक सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। सपना चौधरी ने अपनी मेहनत के दम पर यह मुकाम हासिल किया है। सपना चौधरी आज केवल हरियाणा और भारत में ही सीमित नहीं हैं, उनकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में फैली हुई है। 

ऐसे ही गोरी नागोरी की पॉप्युलरिटी भी सपना की तरह हो चुकी हैं। सपना की तरह ही गोरी ने भी लोगों को अपनी अदाओं का दीवाना बना रखा हैं। इसी के चलते आज हम आपको इन दोनों में कौन कितनी पढ़ी-लिखी है और इन दोनों की क्या उम्र है ये बनाते जा रहे हैं। 

जानिए कितनी पढ़ी-लिखी है सपना  

when sapna choudhary tries to commit suicide know why sapna stage dance  video dvy | जब सपना चौधरी ने खाया था जहर, हो गई थी बुरी हालत, वजह जानकर हो  जाएंगे हैरान

हरियाणा से लेकर यूपी तक सपना चौधरी वाहवाही बटोर रही हैं। सपना अपनी कड़ी मेहनत से खुद को इस सफलता के मुकाम तक पहुंचाया है, लेकिन आपको आज इस लेख के ज़रिये बता दे सपना चौधरी कभी भी एक डांसर नहीं बनना चाहती थी, उनका सपना एक इंस्पेक्टर बनाने का था। 

सपना जब 11 साल की थी, तब उनके पिता का निधन हो गया था। पिता के इस दुनिया से जाने के बाद घर की सारी जिम्मेदारी सपना पर आ गई इसलिए उन्होंने स्टेज डांस करना शूरू कर दिया। 

पिता के जाने के बाद सपना का इंस्पेक्टर बनने का सपना चुर-चुर हो गया और उनकी पढ़ाई बीच में छूट गई। सपना ने केवल 8वीं क्लास तक पढ़ाई की है। सपना चौधरी का जन्म  25 सितंबर 1990 को हरियाणा में हुआ था और उनकी उम्र अब 32 साल हो गई है। 

जानिए कितनी पढ़ी-लिखी है गोरी  

Rajasthan Know Who Is Dancer Gori Nagori, Whose Every Video Is Viral On  Social Media | In Pics: जानिए कौन हैं राजस्थान की 'शकीरा' गोरी नागोरी,  जिनके डांस मूव्स ने बढ़ाया इंटरनेट

गोरी नागोरी के बारे में बात की जाए तो आपको बता दें कि इनका जन्म राजस्थान के नागौर में एक मुस्लिम परिवार में 11 जून 1990 में हुआ था। उनके पिता का नाम खालू मलिक है। 

गोरी की पढ़ाई की शुरुआत राजस्थान के नागौर स्थित घोटिया हायर संकेंडरी स्कूल से हुई और इसके बाद उन्होंने जोधपुर के  जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन की। 

गोरी को हरियाणा की शकीरा और राजस्थान की रानी के नाम से जाना जाता है। गोरी शकीरा की तरह डांसर बनना चाहती हैं। 

उनके डांस को लेकर उनके घरवाले काफी विरोध करते थे। गोरी आज एक फेमस डांसर बन चुकी हैं और वह सपना चौधरी की तरह स्टेज डांस करती हैं।