Home Big Breaking Jind- वकील और पुलिसकर्मी के बीच हाथापाई, बार एसोसिएशन ने किया वर्क सस्पेंड

Jind- वकील और पुलिसकर्मी के बीच हाथापाई, बार एसोसिएशन ने किया वर्क सस्पेंड

2 second read

Chaupal TV, Jind

जींद में पुलिसकर्मी और वकील के बीच हाथापाई होने के कारण वकीलों ने वर्क सस्पेंड की घोषणा कर दी। मामला मामूली कहासुनी से शुरु हुआ और हाथापाई तक पहुंचा गया। दोनों ने एक दूसरे का गला पकड़ लिया। इसकी सूचना बार एसोसिएशन को मिली। विरोध में बार एसोसिएशन ने वर्क सस्पेंड की घोषणा करते हुए कार्रवाई की मांग की है। वकील का मेडिकल कराया गया। वहीं पुलिसकर्मी का कहना है कि गलती वकील की थी।

दरअसल पुलिसकर्मी अपनी पत्नी के साथ बाइक पर लघु सचिवालय जा रहा था। तभी साइड से वकील दूसरी बाइक से निकला। पुलिसकर्मी ने बताया कि वकील ईयरफोन लगाए था। बाइक नजदीक से निकलने की वजह से संतुलन भी बिगड़ा। उसे टोका तो उसने गाली गलौज शुरू कर दी। वहीं वकील का आरोप है कि पुलिसकर्मी ने वर्दी का रौब दिखाते हुए उसे अंदर करने और झूठे केस में फंसाने की धमकी दी।

वहीं मौजूद लोगों ने बताया कि दोनों की बाइक काफी नजदीक से निकली। तभी पुलिसकर्मी ने वकील को टोका। दोनों बाइक को किनारे खड़ी करके बहस करने लगे। देखते ही देखते दोनों ने एक दूसरे का गला पकड़ लिया। दोनों एक दूसरे को धमकी देते हुए चले गए। इसकी सूचना बार एसोसिएशन को मिली तो उन्होंने वर्क सस्पेंड की घोषणा करते हुए कार्रवाई की मांग की। एसोसिएशन के प्रधान ने पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Check Also

हरियाणा में श्रमिकों की सरकार ने मांगी लिस्ट, 72 घण्टे का दिया गया वक्त

Chaupal TV, Chandigarh: हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, जिनके पास उद्योग एवं वाणि…