Man Dies While Making Physical Relation: गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बनाते वक्त युवक की मौत, पुलिस ने किया ये खुलासा

 
Man Dies While Making Physical Relation: गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बनाते वक्त युवक की मौत, पुलिस ने किया ये खुलासा
WhatsApp Group Join Now

Nagpur Man Dies During Physical Relation: महाराष्ट्र के नागपुर में प्रेमिका के साथ संबंध बनाने के दौरान एक युवक की मौत हो गई. युवक की उम्र 28 साल बताई जा रही है. युवक की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई. घटना नागपुर से करीब 40 किलोमीटर की दूरी पर सावनेर में स्थित एक होटल में रविवार को हुई.

जांच में जुटी पुलिस ने क्या कहा?

मृतक की पहचान अजय पारटेकी के तौर पर हुई है. अजय पेशे से ड्राइवर और वेल्डिंग टेक्नीशियन था. मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि परिवार के अनुसार अजय को कुछ दिन से बुखार हो रहा था. रविवार की शाम लगभग 4 बजे वह अपनी महिला मित्र के साथ सावनेर के एक होटल में पहुंचा, जहां सेक्स के दौरान वो बेड से गिर गया और कमरे में बेहोश हो गया.

युवक की मित्र इस घटना से घबरा गई और मदद के लिए फौरन होटल स्टॉफ को बुलाया. जिसके बाद तत्काल युवक को अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के मुताबिक अजय के शरीर पर कोई शारीरिक चोट नहीं आई है.

बताया जाता है कि अजय और युवती पिछले 3 साल से रिलेशनशिप में थे. पुलिस के मुताबिक, कपल रविवार को लगभग 4 बजे होटल में आया था. युवक अपनी प्रेमिका के साथ जब संबंध बना रहा था उसी दौरान अचानक वो बेहोश होकर गिर पड़ा. ये देख युवती घबरा गई.

पुलिस का कहना है कि युवक ने संबंध बनाने से पहले किसी भी तरह का कोई ड्रग्स या दवाई का सेवन नहीं किया था, क्योंकि चेकिंग के दौरान उसके पास से इस तरह की कोई सामग्री नहीं मिली है. पुलिस पूछताछ में युवती ने भी बताया कि अजय ने उसके सामने कोई दवाई या ड्रग्स नहीं लिया था. पुलिस का कहना है कि हमने मृतक के ब्लड के सैंपल जांच के लिए भेज दिए हैं.