सिद्धू मूसेवाला की हत्या जिन हथियारों से हुई उनकी कीमत जानकार होश उड़ जायेगें

गैंग्सटर लॉरेंस बिश्नोई से NIA ने पूछताछ की है. इस दौरान लॉरेंस ने कई बड़े दावे किए हैं.
 
सिद्धू मूसेवाला की हत्या जिन हथियारों से हुई उनकी कीमत जानकार होश उड़ जायेगें 

गैंग्सटर लॉरेंस बिश्नोई से NIA ने पूछताछ की है. इस दौरान लॉरेंस ने कई बड़े दावे किए हैं. गैंग्सटर लॉरेंस बिश्नोई  ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या की कोशिश उसने पहले भी की थी. इसके अलावा लॉरेंस बिश्नोई ने ये भी दावा किया कि उसने गोल्डी बरार को 50 लाख रुपये कनाडा  भिजवाए थे

.

लॉरेंस बिश्नोई  ने पूछताछ में NIA की टीम के सामने यह दावा किया कि विक्की मुद्दुखेड़ा के कत्ल से वो गुस्से में था. लॉरेंस ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए 2021 में ही उसने शाहरुख, डैनी और अमन नाम के तीन शार्प शूटर्स को उनके गांव भेजा था.

मगर शूटर्स ने लॉरेंस बिश्नोई  से कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए और लोगों की जरूरत भी पड़ेगी उन्हे 
मूसेवाला के गांव में रुकने के लिए शूटर्स की मदद उस समय मोना सरपंच और जग्गू भगवानपुरिया ने की थी. इस दौरान बिश्नोई  गैंगस्टर गोल्डी बरार के संपर्क में था.

इस दौरान लॉरेंस ने ये भी बताया कि उसने साल 2018 से 2022 के दौरान उत्तर प्रदेश के खुर्जा से अपने करीबी गैंगस्टर रोहित चौधरी की की मदद से हथियार खरीदे थे. ये हथियार उसमे कुर्बान चौधरी उर्फ शहजाद से खरीदे थे जो कि एक आर्म्स डीलर है. उसने कुर्बान से करीब दो करोड़ रुपये में 25 हथियार खरीदे थे, जिसमें एक 47 के अलावा 9 एमएम की पिस्टल भी शामिल थी.

 
आपको बता दें कि 29 मई 2022 को पंजाब के मानसा में अपने गांव जाते वक्त सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी. सिद्धू और लॉरेंस के बीच लंबे वक्त से विवाद चल रहा था.