अपराध

ट्रेन के आगे कूदकर महिला ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखी चौकाने वाली बात

Neetu Gorkela
5 Aug 2022 5:25 AM GMT
ट्रेन के आगे कूदकर महिला ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखी चौकाने वाली बात
x
सोनिया के परिजनों का कहना कि उनकी बेटी ने चार लड़कियों को जन्म दिया था. जिसमें तीन की मौत हो चुकी है. बेटा ना होने के कारण बेटी को ताने दे देकर परेशान किया जाता था. जिससे सोनिया हर समय परेशान रहती थी.

हरियाणा के करनाल जिले में रेलवे स्टेशन स्थित कैथल पुल के पास एक महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. महिला की स्कूटी से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. महिला ने सुसाइड नोट में अपने देवर और ननदों को अपनी मौत का जिम्मेवार ठहराया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में भिजवा दिया और सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

पिंगली वासी मृतका के परिजनों ने बताया कि उन्होंने सोनिया (32) की शादी आठ साल पहले इस्लाम नगर निवासी अंकुश के साथ की थी. उनकी बेटी एक आशा वर्कर थी. कुछ दिन पहले ही बेटी सोनिया को ससुराल छोड़कर आए थे. आज उनके पास फोन आया कि उनकी बेटी का ट्रेन एक्सीडेंट हो गया. सोनिया ने एक सुसाइड नोट छोड़ा जिसमें उसने देवर-देवरानी को अपनी मौत का जिम्मेवार ठहराया है.

सोनिया के परिजनों का कहना कि उनकी बेटी ने चार लड़कियों को जन्म दिया था. जिसमें तीन की मौत हो चुकी है. बेटा ना होने के कारण बेटी को ताने दे देकर परेशान किया जाता था. जिससे सोनिया हर समय परेशान रहती थी. यहां तक की बेटियों की मौत का जिम्मेवार सोनियां को ही ठहराया जाता था. पुलिस जांच अधिकारी नरेंद्र ने बताया कि सोनियां ने ट्रेन के आगे सुरासड किया है. स्कूटी से सुराइड नोट मिला है. मामले की विभिन्न एंगल से जांच की जा रही है.

सुसाइड नोट में लिखी ये बात

मृतक सोनिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि देवर, देवरानी व ननद आदि से इतनी परेशान हुई कि वह सुसाइड करने को मजबूर है. उसने उनके हाथ-पांव भी जोड़े, लेकिन वे नहीं माने. पति बहुत प्यार करते हैं लेकिन वह अन्य ससुरालजनों से बहुत परेशान हो चुकी है. सोनिया ने लिखा कि उनकी बेटी न रूले, इसके लिए पति की शादी करा दें. पति अंकुश अच्छे हैं. उनकी जान है और वह बेटी को भी रूलते नहीं देख सकती.

Next Story