महिला ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा कुछ ऐसा जिसे जान हो जांएगे हैरान
 

केरल से एक दिल-दहला देने वाली खबर सामने आई है जहां पर 21 वर्षीय कानून की छात्रा को उसके घर के पास ही फांसी पर लटका दिया। लटकाए जाने के एक दिन बाद, पुलिस ने उसके पति और उसके माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया, जो आत्महत्या की खबर के तुरंत बाद मौके से भाग गए थे। पीड़िता ने एक सुसाइड लेटर लिखा था जिसमें उसने अपने पति सुहैल और उसके माता-पिता युसूफ और रुखिया के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग की थी। पुलिस जांच दल ने तीनों को कोठामंगलम में उनके रिश्तेदारों के घर से गिरफ्तार कर लिया।

सी.एल. को उनके पद से हटाया

महिला ने यह भी मांग  की कि, स्थानीय पुलिस अधिकारी सी.एल. को उसकी शिकायत पर कार्रवाई करने में विफल रहने और उसके नोट में उसके "पीड़ितों" का साथ देने के लिए जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए। जैसे ही खबर फैली, शीर्ष पुलिस अधिकारियों ने अधिकारी सी.एल. को उनके पद से हटाते हुए और उनके कार्यों की जांच शुरू की।

कार्रवाई का आग्रह

युवा जोड़े ने शादी की, और उस व्यक्ति के परिवार ने कथित तौर पर जल्द ही दहेज की मांग की। दंपति कई महीनों से अलग रह रहे थे। वी.डी. विपक्ष के नेता और जिले के मूल निवासी सतीसन ने पुलिस के "रवैये" के लिए निंदा की और कार्रवाई का आग्रह किया।