Chopaltv.com
प्रेमी संग आभूषण लेकर फरार हुई पत्नी, पति ने उठाया ये कदम
 

बहादुरगढ़ के लाइनपार इलाके में एक युवक ने जहर निगल लिया। बताया जा रहा है कि युवक की पत्नी अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी जिसके बाद उसने यह कदम उठाया है।

जानकारी के मुताबिक बहादुरगढ़ के लाइन पार इलाके की एक कॉलोनी का है। यहां पर 25 वर्षीय युवक ने अपनी पत्नी के प्रेमी संग भागने के बाद खुदकुशी के इरादे से जहर निगल लिया लेकिन अस्पताल में लेकर गए तो जान बच गई।

बताया गया है कि 25 वर्षीय युवक की शादी करीब डेढ़ साल पहले एक युवती के साथ हुई थी। शादी के बाद युवती की अपने सास ससुर के साथ नहीं बनी जिसके चलते लड़़ाई झगड़ा होने लगा।

परिजनों ने रोजाना के लड़ाई झगड़े से परेशान होकर दोनों को अलग कर दिया जिसके बाद दोनों किराये के कमरे में रहने लगे थे। वहां पर वह अपनी पत्नी के साथ रहता था।

अब युवक ने बताया कि उसके काम पर जाने के बाद उसकी पत्नी अपने प्रेमी मनोज को बुला लेती थी और उसके साथ घंटों वक्त बिताती थी। एक बार दोनों को उसने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था।

युवक ने कहा कि उसकी पत्नी का युवक के साथ अवैध संबंध था। अब वह अपने प्रेमी के साथ गहने लेकर फरार हो गई है। युवक ने कहा कि तीन सोने की अंगूठी, मंगलसूत्र, सोने का लौंग, पायल, झुमकी और सात हजार की नकदी ले गई है।