चौपाल TV
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराध

हरियाणा में दो युवतियों को आपस में हुआ प्यार, दोनों ने रचा ली शादी

Chaupal Tv, Gurugram

हरियाणा में एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर दो युवतियों ने पहले दोस्ती की। थोड़े ही समय में यह दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने अब परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी रचा ली है।

दरअसल ये मामला गुरूग्राम के पटौदी इलाके का है। यहां पर दो युवतियों ने लव मैरिज की है। दोनों नौवीं कक्षा तक साथ में पढ़ी थी और दोनों की दोस्ती हुई थी। दोनों पहले साथ में ही गांव में रही थी।

बताया गया है कि एक लड़की झज्जर के एक गांव में रह रही थी जबकि दूसरी पटौदी में रह रही थी। झज्जर के गांव की लड़की 10 दिन पहले अचानक लापता हो गई थी जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियां फोन में आपस में बात करती थी। दोनों सहेलियों के बीच ऐसा कुछ चल रहा है ऐसा किसी ने सोचा भी नहीं था।

बताया जा रहा है कि स्कूल टाइम में दोनों साथ ही पढ़ती थी। दोनों आपस मे काफी समय साथ मे रहती थी। इसके बाद एक परिवार पटौदी चला गया तो दोनों की फोन पर बातचीत होने लगी।

अब दोनों युवतियों ने पटौदी थाने में आकर सुरक्षा मांगी है। जिसके बाद परिजनों को बुलाया गया। एक युवती ने पेंट शर्ट पहन रखी थी जबकि दूसरी युवती ने सलवार सूट पहन रखा था।

इसके बाद पुलिस स्टेशन में ही परिजनों ने खूब हंगामा किया। लेकिन दोनों युवतियां साथ रहने पर अड़ी रही।

Related posts

क्लर्क की नौकरी करना चाहती थी रितू, पति ने मना किया तो बेटे संग कर ली खुदकुशी

Sahab Ram

ग्राम सचिव महिला परीक्षार्थी ने किया बड़ा खुलासा, पहले दिन मिली आंसर की, पुलिस कर्मी भी शामिल

Sandeep Yadav

रात में दिल्ली-एनसीआर की सड़कों पर घूमते हैं तो सावधान! हनीट्रैप गिरोह ऐसे बना रहा है शिकार

Chopal User