Chopaltv.com
घर से कॉलेज में फीस जमा करने गई थी दो चचेरी बहनें, नहीं लौटी वापस घर, मोबाइल भी स्विच ऑफ
 

हरियाणा के पानीपत में दो चचेरी बहनों के अचानक लापता होने का मामला सामने आया है। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। दोनों बहनें कॉलेज में फीस जमा करवाने के लिए घर से आई थी।

जानकारी के मुताबिक पानीपत के बापौली थाना क्षेत्र के शिमला गुजरान निवासी सोमदत्त ने बताया कि उनकी 25 वर्षीय बेटी अनुराधा पानीपत में स्थित चौधरी देवीलाल मैमोरियल कॉलेज में एमए की पढाई कर रही है।

उन्होंने बताया कि 7 सितंबर को अनुराधा और उसकी चचेरी बहन 22 वर्षीय शीतल साथ में कॉलेज की फीस जमा करवाने के लिए घर से आई थी, लेकिन दोनों ही वापस नहीं लौटी। 

परिजनों ने बताया कि दोनों का काफी वक्त तक इंतजार किया जिसके बाद फोन मिलाया तोदोनों के फोन भी स्विच ऑफ मिले। इसके बाद कॉलेज में जाकर पता किया और रिश्तेदारियों में भी पता किया लेकिन कुछ पता नहीं चला।

परिजनों ने दोनों युवतियों की सहेलियों और जानकारों से भी फोन पर पूछा लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद परिजनों ने दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट बापौली थाने में दर्ज करवाई है।

बापौली थाना पुलिस दोनों की आखिरी मोबाइल लोकेशन के आधार पर उन तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। गुरुवार सुबह तक दोनों बहनों को कोई सुराग नहीं मिल पाया था।