Chopaltv.com
SDM के घर घुसे थे चोर, जब कुछ नहीं मिला तो खत लिखकर कह गए ये बात
 

Chopal Tv, Madhya Pradesh

आपने चोरी के कई अजब-गजब मामले सुने होंगे, लेकिन मध्य प्रदेश के देवास में जो हुआ जिसे देखकर हर कोई हैरान हैं। हाल ये हो चला है कि अब चोर सिर्फ आम जनता के घरों में नहीं बल्कि अधिकारी के घरों को भी निराशा बनाने लगे हैं।

ताजा मामला सिविल लाइंस स्थित डिप्टी कलेक्टर के घर का है, जहां चोरों ने बेखौफ डिप्टी कलेक्टर के घर को निशाना बनाया। लेकिन जब चोरों को घर से चुराने लायक कुछ भी नहीं मिला तो उन्होंने डिप्टी कलेक्टर के नाम एक चिट्ठी लिखकर छोड़ दी।

यह चोर डिप्टी कलेक्टर त्रिलोचन गौड़ के देवास की सिविल लाइंस स्थित शासकीय घर पर चोरी करने पहुंचे थे। लेकिन चोरी ना करने पाने के बाद उसमें चिट्टी में लिखा, ''जब पैसे नहीं थे तो लॉक नहीं करना था कलेक्टर.''

बता दें कि त्रिलोचन गौड़ वर्तमान में देवास जिले के खातेगांव एसडीएम हैं और करीब 15 दिन से अपने देवास स्थित घर नहीं आए थे। जब वह घर पहुंचे तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था और कुछ नकदी और चांदी के जेवरात गायब थे।।

त्रिलोचन गौड़ ने इसकी सूचना पुलिस को दी। फिलाहाल इस मामले में अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। लेकिन पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।