Chopaltv.com
शादी में गई महिला दूल्हे के दोस्त के साथ बना रही थी संबंध, तभी हुआ ऐसा हादसा कि...
 

सोशल मीडिया अजीबोगरीब खबरों का भंडार है। आपको यहां कई बार ऐसी-ऐसी खबरें मिल जाएंगी जिसे पढ़कर आप दंग हो जाएंगे। इन दिनों सोशल मीडिया साइट रेडिट पर ऐसी ही एक खबर काफी वायरल हो रही है।

एक महिला ने अपने इंटिमेट मोमेंट (Intimate Moment) से जुड़ी एक ऐसी बात बतायी जिसे जानकर लोग दंग रह जा रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला।

हाल ही में रेडिट (Reddit) के एक ग्रुप पर महिला ने अजीबोगरीब वाकया शेयर किया। महिला ने बताया कि एक बार वो अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी (Best Friend Wedding) में गयी थी जहां उसे दूल्हे का एक दोस्त (Best Man) बहुत पसंद आ गया था।

वो पहली बार था जब महिला, उस शख्स से मिल रही थी। उससे पहले वीडियो कॉल के जरिए उसने शख्स से बात की थी मगर तब उसकी दोस्त और उसका होने वाला पति भी मौजूद थे।

महिला ने बताया कि उसने शख्स के साथ पूरी शादी में खूब बातें कीं और डांस किया। शादी के दौरान एक दूसरे के साथ ही थे। जैसे ही शादी पूरी हो गई वैसे ही दोनों रात में उस शख्स के होटल के कमरे में चले गए जहां दोनों ने रोमांस किया।

महिला ने अपने पोस्ट में बताया कि वो उसके जीवन का सबसे खास अनुभव था मगर रोमांस (Woman Romance with Best Man) के दौरान ही उसके सीने में भयंकर दर्द होने लगा और उसे सांस लेने में भी तकलीफ होने लगी।
शख्स ने तुरंत महिला की पीठ सहलानी शुरू की और उसे पीने के लिए पानी दिया। फिर रातभर उसके साथ ही जगता रहा।

महिला ने कहा कि उसे शख्स की चिंता देखकर काफी अच्छा लगा मगर वो अपनी सेहत से डर गई। अगले ही दिन वो डॉक्टर के पास पहुंची जहां उसने शर्मिंदगी के साथ ये पूरा किस्सा बताया।

डॉक्टर ने कहा कि ये मुमकिन है कि उसे दिल का दौरा पड़ा हो क्योंकि फिजिकल वर्क के दौरान हार्टबीट तेज हो जाती है। उसका ईकेजी टेस्ट भी नॉर्मल आया मगर डॉक्टर ने उसे कार्डियोलॉजिस्ट के पास जाने की सलाह दी।

महिला ने अपने पोस्ट में बताया कि कार्डियोलॉजिस्ट ने भी यही बात कही मगर उसे शर्म इस बात की है कि उसे दो डॉक्टरों के सामने अपने उस रात के पर्सनल एक्सपीरियंस को शेयर करना पड़ा।

महिला के पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट कर उसे तसल्ली देते हुए कहा कि संबंध बनाते दौरान ऐसा होना नॉर्मल है। जबकि कुछ लोगों ने अपने भी कुछ ऐसे ही एक्सपीरियंस शेयर किए।