प्रेमी से छुटकारा चाहती थी महिला, साथियों के साथ मिलकर कर डाला यह काम, वारदात सामने आने के बाद पुलिस भी रह गई हैरान
 

उत्तरप्रदेश के कन्नौज जिले में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। हत्या युवकी की पे्रमिका ने की। उसने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद हत्या के राज को छुपाने के लिए शव को गढ्ढे में दफना दिया।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस द्वारा गंभीरता से इस मामले की जांच की गई। जिसके बाद प्रेमिका और उसके साथियों को हिरासत में लिया गया। तब पूरा मामला खुलकर सबके सामने आया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

युवक अपने दोस्तों के साथ कुछ दिन पहले थाना क्षेत्र के राजापुर गांव आया हुआ था और तभी से लापता हो गया था। किसी अनहोनी की आशंका जताकर परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी थी। मामला तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के सरैया सकौली गांव का है। यहां रहने वाले शिवम का प्रेम प्रसंग गांव की ही एक महिला के साथ चल रहा था।

शिवम को बीते तीन जनवरी की शाम करीब चार बजे पड़ोसी गांव हरिहरपुर डेरा एवं उहेदापुर गांव निवासी दोस्तों के साथ थाना क्षेत्र के राजापुर गांव में दोस्त की मंगेतर से मिलने आया था। जिसके बाद से वो लापता हो गया था। परिजनों ने उसकी गुमशुदी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई थी।

इसके बाद से पुलिस उसकी खोजबीन में लगी हुई थी। जांच के दौरान पुलिस ने शिवम के दोस्तों से पूछताछ की तो उसके प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला। पुलिस ने बताया कि मृतक शिवम का पड़ोस में रहने वाली सपना के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। सपना अपने मायके मलिकपुर में रह रही थी।

जहां पर उसका आना जाना था। किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया और सपना ने परौर गांव निवासी सुधा व गौरव के साथ मिलकर नादेमऊ चौराहा खड़े शिवम को अपने साथ ले गए। जिसके बाद प्रेमिका के दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया और शव को गड्ढे में गाड़ दिया। बताया जा रहा है कि प्रेमिका शिवम से छुटकारा पाना चाहती थी।

इसलिए उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस हत्या को अंजाम देने का प्लान बनाया। पुलिस ने प्रेमिका की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया। शव मिलने की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने प्रेमिका समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले पर एएसपी अरविंद कुमार ने ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले पर एएसपी अरविंद कुमार ने बताया कि शिवम अपनी प्रेमिका को परेशान करता था। उससे छुटकारा पाने के लिए महिला ने इस हत्या को अंजाम दिया।

प्लान के तहत सपना ने उसे बुलाया और अपनी महिला और पुरुष दोस्त के साथ मिलकर अपनी चुन्नी से उसका गला घोंट दिया फिर बॉडी को जमीन में गाड़ दिया। सपना ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है साथ ही डेड बॉडी को भी बरामद कर लिया है। हत्या से पहले शिवम को जमकर दारू पिलाई गई और उसमें पहले से ही नींद की गोलियां मिला दी थीं।