Haryana news: हनीमून ट्रिप के बीच ट्रेन से पत्नी हुई गायब, बाद में CCTV फुटेज में सामने आया सारा मामला, पढ़ें

 
Haryana news: हनीमून ट्रिप के बीच ट्रेन से पत्नी हुई गायब, बाद में CCTV फुटेज में सामने आया सारा मामला, पढ़ें
WhatsApp Group Join Now

Trending news: हाल ही में अंबाला में शादी के बाद हनीमून का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां बीच रास्ते में से पति को छोड़ पत्नी अचानक गायब हो गई। पत्‍नी के राज से जब पर्दा उठा तो पति भी हैरान रह गया। यहां तक की पत्‍नी की इस करतूत के बावजूद उसने शिकायत दर्ज करवाने से मना कर दिया।


सीसीटीवी ने खोल दी पोल

आपको बता दें कि छावनी स्टेशन पहुंची ट्रेन से नवविवाहिता संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक लापता हो गई। पति के ढूंढने पर भी जब वह नही मिली तो उसने मदद के लिए राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) प्रभारी धर्मवीर सिंह से गुहार लगाई। पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रभारी ने खुद सीसीटीवी रूम का निरीक्षण किया और कैमरे की फुटेज देखी लेकिन उसके बाद जो कुछ हुआ वह हैरान कर देने वाला था।

पत्‍नी को ले गया मौसेरा भाई

सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद मामला साफ हो गया कि पति का मौसेरा भाई ही इस पूरे खेल का मास्टर माइंड है। जो पत्नी को अपने साथ ले गया। हालांकि पति के स्वजनों ने मामले को लेकर किसी प्रकार की कार्रवाई करने से मना कर दिया और बाकायदा इस संबंध में लिखित तौर पर भी जीआरपी थाने में कार्रवाई की गई।


शिमला जा रहे थे घूमने

जीआरपी थाने में मौजूद नूंह निवासी युवक ने बताया कि तीन-चार माह पहले ही उसकी शादी स्थानीय लड़की के साथ हुई थी। वह घूमने के लिए शनिवार रात को नूंह से कालका-हावड़ा एक्सप्रेस में सवार हुए थे। उन्हें कालका से शिमला घूमने जाना था। इसकी बुकिंग भी उन्होंने पहले ही करवा ली थी। मगर जैसा सोचा था वैसा कुछ नहीं है जो कुछ हुआ वह हैरान कर देने वाला था।

सीट पर नहीं थी पत्‍नी

पति के मुताबिक ट्रेन देर रात लगभग 2.25 बजे छावनी रेलवे स्टेशन पहुंची थी। जब वह नींद से जागा तो देखा कि साथ वाली सीट पर सो रही पत्नी गायब है। इसके बाद वह छावनी स्टेशन पर ही उतर गया और खुद ही पत्नी को ढूंढने लगा। उसने इसकी जानकारी नूंह में स्वजनों को भी दे दी। इसके बाद वह मदद के लिए जीआरपी थाने पहुंच गया

विदेश से आया भाई निकला मास्टरमाइंड

जीआरपी प्रभारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि नूंह के युवक ने शिकायत दी थी कि वह पत्नी संग शिमला घूमने जा रहा था, लेकिन इसी बीच छावनी रेलवे स्टेशन पर उसकी पत्नी अचानक लापता हो गई।। जब विवाहिता की तलाश में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली गई तो नजर आया कि विवाहिता एक युवक के साथ बिना जोर-जबरदस्ती के अपनी मर्जी से जा रही है। फुटेज में जो युवक था, उसे विवाहिता के पती आफताब ने पहचान लिया था। उसने बताया कि जो युवक उसकी पत्नी को ले गया है, वो उसका मौसरे भाई है जो कुछ दिन पहले ही ओमान से आया है। मामला पारिवारिक होने की वजह से स्वजनों ने पुलिस कार्रवाई से इंकार कर दिया था। और मामले को रफा दफा करने की मांग की