शराब पार्टी के दौरान निकला सांप, भूनकर खा गए शराबी, फिर हुआ ये हाल
 

राजस्थान के धौलपुर जिले में एक व्यक्ति ने सांप को भून (गर्म) कर खा लिया, जिससे उसकी तबियत ख़राब हो गई और वह अचेत हो गया. मामला जिले के कौलारी थाना इलाके के पीपरी पुरा गांव का है. जहां के रहने वाले तीन दोस्त अतर सिंह, जोगिंदर और शिवराम ने परचून की दुकान खोलने की योजना बनाई थी.

दुकान खोलने की खुशी में तीनों दोस्तों ने गांव में ही एक खेत पर शराब की पार्टी रखी और शराब पीने लगे. इसी दौरान खेत में बने बिल में से एक सांप निकलकर आ गया. जब शराब के नशे में तीनों दोस्तों ने सांप देखा तो उसे तीनों ने पकड़ने की कोशिश की, लेकिन सांप में बिल में घुस गया. इसके बाद तीनों दोस्तों ने बिल में पानी डालकर उसे बाहर निकाला.

इसके बाद तीनों ने सांप को मार डाला. सांप के मरने के बाद अतर सिंह ने सांप के आगे और पीछे के हिस्से को काट दिया. इसके बाद तीनों दोस्तों ने मिलकर सांप में आग लगाकर उसे भून (गर्म) लिया और नशे में धुत तीसरे दोस्त अतर सिंह सांप को खा लिया. सांप को खाने के बाद अतर सिंह की हालत गंभीर हो गई.

अतर सिंह ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जब आज अतर सिंह को होश आया तो उसने सांप को खाने की जानकारी दी, जिससे अस्पताल के चिकित्सा कर्मियों के होश उड़ गए. अतर सिंह ने बताया कि वह और उसके दोस्त जोगिंदर और शिवराम परचून की दुकान खोलना चाहते थे, जिसको लेकर पीपरी पुरा गांव में उनकी शराब पार्टी चल रही थी.

फिलहाल अतर सिंह अब खतरे से बाहर हैं. जिला अस्पताल के डॉक्टर दीपक जिंदल का कहना है कि हमारे अस्पताल में एक मरीज भर्ती हुआ था, जिसने सांप को भून कर खा लिया और अब उसकी हालत ठीक है.