Chopaltv.com
होटल में पति पत्नी बताकर लिया था कमरा, पुलिस की रेड पड़ी तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा
 

शहर के पानी टंकी चौक के पास स्थित एक आवासीय होटल में लंबे समय से देह व्यापार का धंधा चल रहा था। होटल मालिक व कर्मी भी उसमें संलिप्त थे। इसकी सूचना पर रविवार को नगर थाना के पुलिस अधिकारी व दंडाधिकारी की मौजुदगी में होटल के एक कमरा में छापेमारी की गई थी। 

होटल के रजिस्टर में पत्नी व पति का संबंध बताकर एक प्रेमी युगल ठहरे थे। जब दोनों से अलग-अलग पूछताछ की गई तो संबंधों का खुलासा हुआ। दोनों के आधार कार्ड, चार शराब के डब्बे व कई कागजात को जब्त कर पुलिस ने होटल को सील कर दिया है।  

वहीं, होटल के प्रबंधक सहित अन्य कर्मियों की तलाश की जा रही है। पूछताछ के बाद होटल मालिक कौशल किशोर, वैशाली जिला के भगवानपुर थाना के रहसा भगवानपुर निवासी राहुल कुमार व बंजरिया की महिला को जेल भेज दिया गया।

छापेमारी टीम में एएसपी अभियान ओमप्रकाश ङ्क्षसह, प्रशिक्षु डीएसपी विनीता सिन्हा, दारोगा राकेश कुमार, जब्बार हुसैन, सुषमा कुमारी, अंशु कुमारी, कृतिका, आरजू सुमैया, अनमोल यादव, जितेंद्र ङ्क्षसह के साथ महिला व पुरूष सिपाही शामिल थे।

वहीं, दंडाधिकारी के रूप में अंचलाधिकरी संतोष कुमर सुमन भी मौजूद रहे। सदर डीएसपी अरूण कुमार गुप्ता ने बताया कि होटल के अन्य कर्मियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

बताते चलें कि देह व्यापार रैकेट की सूचना पर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आवासीय होटल में छापेमारी कर आपत्तिजनक अवस्था में एक युवक व युवती सहित होटल संचालक को गिरफ्तार कर नगर थाना की पुलिस ने पूछताछ की। 

पुलिस को सूचना मिली थी कि एक आवासीय होटल में देह व्यापार का कारोबार चल रहा है। पूछताछ के दौरान यह पता चला है कि गिरफ्तार युवक वैशाली जिला के भगवानपुर निवासी राहुल कुमार है जबकि युवती बंजरिया की निवासी है फिर कार्रवाई शुरू हुई। 

वहीं शहर के हनुमानगढ़ी निवासी होटल संचालक कौशल किशोर को गिरफ्तार किया है। शहर के उक्त होटल में पिछले कई दिनों से देह व्यापार रैकेट चल रहा था जिसके सत्यापन के बाद छापेमारी की गई थी।