Chopaltv.com
लुटेरी दुल्हन की फोन कॉल रिकॉर्डिंग ने खोल दी पोल, गहने लेकर भागने की थी तैयारी, पास में मिली नशीली गोलियां
 

रोहतक में एक लुटेरी दुल्हन अपनी ही गलती से पकड़ी गई। लुटेरी दुल्हन ने नकदी और गहनें लेकर भागने की योजना बनाई थी, लेकिन फोन में कॉल रिकॉर्ड हो गई। जब परिजनों ने सुनी तो सारा प्लान चौपट कर दिया, जिसके बाद लुटेरी दुल्हन को पुलिस के हवाले कर दिया है।

दरअसल रोहतक के महम कस्बे के बलंभा गांव में रहने वाले विकास की शादी 19 अगस्त को उत्तराखंड के एक टुकड़ी में रहने वाली युवती के साथ हुई थी। शादी के बाद नवविवाहिता यहां पर रह रही थी। 

लड़के के परिजनों ने अब पुलिस को बताया कि लड़के विकास की शादी 19 अगस्त को उत्तराखंड के उधम सिंह नगर के एक टुकडी इलाके की युवती के साथ हुई थी। शादी के लिए करीब डेढ़ लाख रुपये लड़की के परिजनों को दिये और करीब डेढ़ लाख रुपये यहां पर पर खर्च किये थे।

लड़के को दुल्हन पर शक था इसलिए नवविवाहिता को रिकॉर्डिंग वाला फोन दे दिया था। जब लड़के ने दुल्हन की गैरमौजूदगी में फोन की रिकॉर्डिंग सुनी तो वह हैरान रह गया, इसके बाद परिजनों को मामले की जानकारी दी।

कॉल रिकॉर्डिंग में कहा कि उसका यहां पर मन नहीं लग रहा है, यहां से ले जाओ। इसके बाद आगे से युवती के परिजनों ने कहा कि भाई को नींद की गोलियां देकर भेज रहे हैं, उसके बाद नकदी, जेवर व अन्य सामान लेकर युवकों के साथ भाग जाना।

आरोपी युवक संदीप ने बताया कि सोनू उसका दोस्त है। वह बोला कि दीदी को ससुराल से लेकर आना है तो साथ चले। ससुराल वालों को नींद की गोलियां खिलाकर रात को हमने दीदी को लेकर आना था, लेकिन उससे पहले ही पकड़े गए। इससे पहले भी सोनू की बहन की शादी बाजपूर व पीलीभीत में हो चुकी है। वहां से भी वह कुछ दिनों बाद यूं ही गहने, नकदी सहित अन्य सामान लेकर वापस आ गई थी।

महम थाना प्रभारी इंस्पेक्टर शमशेर सिंह ने बताया कि फिलहाल दोनों पक्षों में समझौते की बात चल रही है। वर पक्ष शादी पर लगाई गई रकम वापस देने की मांग कर रहा है। अगर मामले में कानूनी कार्रवाई हुई तो महिला का एचआईवी टेस्ट जरूर करवाएंगे।