Chopaltv.com
नई नवेली दुल्हन ने रास्ते में पति को पानी लेने भेजा, पीछे से हुई फरार
 

शादी के बाद विदाई हुई और नई नवेली दुल्हन को घर लेकर जाने के लिए पति खूब आतुर था। लेकिन विदाई के बाद रास्ते में ही लुटेरी दुल्हन मौका पाकर फरार हो गई। अब पीड़ित शख्स ने पुलिस के सामने गुहार लगाई है।

यह घटना उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के परौखां गांव की है। यहां पर राजू नामक युवक की शादी एक बिचौलिये के जरिये तय की गई थी। शादी के लिए 80 हजार रुपये देने की बात हुई थी।

लड़के राजू के पिता ने बताया कि उसके बेटे की शादी नहीं हो पा रही थी, इसलिए बिचौलिये के जरिये 80 हजार रुपये देकर शादी का समझौता हुआ था। 

इसके बाद बिचौलिये की सहायता से तय कार्यक्रम के तहत शादी का कार्यक्रम निर्धारित किया गया था। वहीं युवती मैनपुरी कोतवाली थाना क्षेत्र के करहल चौराहा इलाके की रहने वाली थी।

शादी में राजू ने अपनी नई नवेली दुल्हन को सोने के गहने, कपड़े और अन्य सामान दिलवाया था। शादी के बाद विदाई का कार्यक्रम हुआ और पति पत्नी घर के लिए निकले थे।

रास्ते में नई नवेली दुल्हन ने अपने पति को पानी की बोतल लाने के लिए भेज दिया और वह गहने, कपड़े और कीमती सामान लेकर फरार हो गई। इसके बाद परिजनों ने काफी तलाश किया लेकिन नहीं मिली तो इसकी शिकायत पुलिस को दी गई है।

Bride Luteri Dulhan UP