अभी नहीं सूखी थी हाथों की मेहंदी, नवविवाहिता का फंदे पर लटकता मिला शव, चौंकाने वाली है वजह
 

 

हरियाणा के झज्जर जिले के गोरिया गांव में नवविवाहिता के खुदखुशी का मामला सामने आया है। यहां पर एक विवाहिता ने दहेज प्सेरताड़ना के चलते खुदखुशी कर ली है। बता दें, विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली और जब इस मामले की जानकारी मृतका के मायके में दी गई तो उन्होंने गांव गोरिया में पहुंचकर पुलिस को फोन पर इस घटना की सूचना दी।

हरियाणा के झज्जर में एक विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 7 माह पहले ही उसकी शादी हुई थी। मायके वालों ने ससुरालपक्ष पर दहेज हत्या का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। थाना साल्हावास पुलिस ने मामले में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जिला चरखी दादरी के गांव सोफ कासनी निवासी साक्षी की शादी 26 अप्रैल 2021 को झज्जर के गांव गोरिया निवासी मोनू से हुई थी। परिजनों का आरोप है कि साक्षी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था। इस कारण मायके पक्ष के लोग कई बार उन्हें समझाने के लिए ससुराल भी पहुंचे। लेकिन उनकी डिमांड बढ़ती ही गई और साक्षी को परेशान किया जा रहा था। बीती रात साक्षी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

सूचना के बाद मायके वाले गांव गोरिया पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया तथा शव परिजनों को सौंप दिया है। साल्हावास थाना पुलिस ने साक्षी के पिता राजेश के बयान पर पति मोनू, उसके भाई जितेंद्र व सास गुड्डी के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार भी किया जाएगा।