Chopaltv.com
जवान पड़ोसन को लेकर होटल में पहुंचा था बुजुर्ग, इतने में पड़ गई पुलिस की रेड
 

 

पुलिस की टीम ने होटल में छापेमारी कर सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस की टीम ने यहां पर 26 युवक युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है वहीं पुलिस ने एक बुजुर्ग को पड़ोसन के साथ पकड़ा है।

जानकारी के मुताबिक मेरठ में पल्लवपुरम के एक होटल में बुधवार को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) की टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर छापा मारा। छापामारी के दौरान टीम ने होटल से 26 युवक-युवतियों को पकड़ा। 

sex racket in hotel at meerut

पुलिस की टीम को होटल के रजिस्टर में एंट्री दो लोगों की ही मिली। जिस पर पुलिस सभी को हिरासत में लेकर थाने ले आई। अभी पुलिस सभी से पूछताछ में जुटी है। संभावना जताई जा रही है कि होटल में सेक्स रैकेट चल रहा था।

क्षेत्राधिकारी दौराला आशीष शर्मा, एएचटीयू प्रभारी आदेश कौर, एसओ पल्लवपुरम अवनीश कुमार ने बुधवार को पल्लवपुरम स्थित कृष्णा होटल पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान टीम ने होटल के कमरों में चेकिंग कर 13 जोड़ों को बरामद किया। 

वहीं, चर्चा यह है कि टीम को होटल में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी। संभावना जताई जा रही है कि छापामारी में पकड़े गए युवक-युवतियां सेक्स रैकेट में शामिल हैं। फिलहाल पुलिस व टीम इस मामले में अभी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। 

sex racket in hotel at meerut 222

टीम ने युवतियों के परिजनों को फोन कर थाने बुला लिया है। मैनेजर आशु का कहना है कि सभी की आईडी देखने के बाद होटल में एंट्री दी गई। बताया गया कि पकड़े गए युवक-युवतियां दौराला, मेरठ, मुजफ्फरनगर व आस पास के बताएं जा रहे हैं।

मेरठ से रेड लाइट एरिया खत्म होने के बाद पॉश कॉलोनियों में सेक्स रैकेट का धंधा जमकर फल फूल रहा है। हाईवे किनारे होटल पर सेक्स रैकेट का धंधा अधिक चल रहा है। होटल में एक हजार से 15 सौ रुपये लेकर कमरे दिए जा रहे हैं। 

वहीं पकड़े गए जोड़ों में एक 56 साल का व्यक्ति भी शामिल है, जो पड़ोस की ही एक महिला को लेकर होटल में पहुंचा था। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।

पल्लवपुरम पुलिस के अनुसार बुधवार को दोपहर के समय युवक एक युवती को लेकर होटल में पहुंचा था। युवक ने आधे घंटे के लिए रूम मांगा, जिस पर मैनेजर ने पूरे दिन का चार्ज मांग लिया। इसको लेकर दोनों में बहस हुई। वहीं कमरा नहीं मिलने पर वे वहां से चले गए। 

इसके बाद युवक मेरठ एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस के पास पहुंचा और पूरी जानकारी दी। टीम सीओ दौराला के साथ होटल में पहुंची और कमरों की तलाशी ली। वहीं छापामारी के दौरान होटल से 26 युवक-युवतियां पकड़े गए।