बाइक पर कूद गया गधा, एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर, शादी में जा रहे थे दोनों
 

बिहार के भोजपुर में एक सड़क हादसे में गधे की वजह से एक युवक की मौत हो गई है जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। दोनों ही अपनी बाइक पर सवार होकर शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही हादसा हो गया।

घटना रविवार की देर रात गजराजगंज ओपी क्षेत्र के गजराजगंज के पास हुई। दोनों रविवार की शाम तिलक समारोह में गए थे। लौटने के दौरान बीच सड़क पर बाइक पर एक गधा कूद गया। इससे अनियंत्रित होकर दोनों गिर गए। 

मृतक की पहचान बिहिया थाना क्षेत्र के करजा गांव निवासी रमुदार रवानी के पुत्र धीरज रवानी (18) के रूप में हुई। जबकि, घायल युवक मृतक का दोस्त बिहिया थाना क्षेत्र के उमरावगंज गांव निवासी स्व.वंशी यादव का पुत्र मनीष कुमार (19) है। 

two friends death in bhojpur

हादसे की सूचना परिजनों ने टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची। शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया।

घायल मनीष कुमार ने बताया कि- "वह अपने दोस्त के साथ अपने मौसा पन्ना लाल के भाई के तिलक समारोह में शामिल होने के लिए शाम में ही कारीसाथ गए थे। तिलक समारोह में शामिल होने के बाद वापसी के दौरान दोनों लौट रहे थे। 

इसी बीच गजराजगंज के पास अचानक उसके बाइक पर गधा कूद गया। इससे दोनों बाइक से गिर गए और घायल हो गए। दोनों को स्थानीय लोग की मदद से इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने धीरज रवानी को मृत घोषित कर दिया।" घायल मनीष कुमार का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है।