Chopaltv.com
हरियाणा में सड़क हादसे में गायिका सपना की मौत, हादसे में पांच लोग घायल
 

सिरसा में एक सड़क हादसे में महिला कलाकार सपना की मौत हो गई है जबकि पांच लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है वहीं सपना का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को शव सौंप दिया है।

जानकारी के मुताबिक रविवार की देर रात कलाकार मंडली फतेहाबाद से सिरसा आ रही थी, तभी रास्ते में गाड़ी के आगे गाय आ गई । गाय को बचाते हुए गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई, जिससे गाड़ी में सवार सभी लोग घायल हो गए।

हादसे के बाद सभी घायलों को सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां पर इलाज के दौरान सपना की मौत हो गई जबकि अन्य का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि सपना संगीतकार थी।

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि डिंग मोड़ के पास क्रेटा गाड़ी फतेहाबाद की तरफ से आ रही थी, उसी वक्त सामने गाय आ गई जिससे बचाते हुए गाड़ी डिवाईडर से जा टकराई। हादसे के बाद एंबुलेंस को बुलाया गया था।

युवती सपना देहरादून की रहने वाली थी और गायक थी। रात्रि करीब डेढ़ बजे वह फतेहाबाद से क्रेटा गाड़ी में होकर सिरसा की ओर आ रही थी। डिंग मोड़ के समीप गाड़ी के आगे गाय आ गई, जिससे गाड़ी सड़क किनारे पेड़ से टकराकर पलट गई। हादसे में सपना को चोटें आई। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

READ THIS – सरकारी प्राइवेट और डीसी रेट नौकरियां आपके घर के पास-  CLICK HERE