Chopaltv.com
बीच सड़क पत्नी के सिर में मारी गोली, थाने में जाकर बोला, दूसरे शख्स के साथ है प्रेम प्रसंग
 

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक पति ने अपनी ही पत्नी की बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद पत्नी को रास्ते में ही छोड़कर थाने में सरेंडर कर दिया। आरोपी ने थाने में पूरी वारदात बताई।

जानकारी के मुताबिक बिलारी थाना इलाके के रहने वाले हरेंद्र की करीब डेढ़ साल पहले दीक्षा नामक युवती के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद पति हरेंद्र को शक था कि उसकी पत्नी का किसी दूसरे शख्स के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है और उसके अवैध संबंध हैं।

बिलारी थाना क्षेत्र के गांव मुड़िया राजा निवासी अरविंद कुमार की बड़ी पुत्री दीक्षा की दो साल पहले हरेन्द्र पुत्र भगीरथ अरविंद कुमार निवासी ढकिया नेरू कोतवाली बिलारी से शादी हुई थी।शादी के बाद से पति हरेन्द्र सिंह पत्नी दीक्षा को कार और एक लाख रुपये के लिए प्रताड़ित करता था। 

दीक्षा के स्वजन भी मांग पूरी करने में असमर्थ थें। दस दिन पूर्व घर मे देहांत होने के कारण दीक्षा अपने मायके चली गई थी।बुधवार देर रात शराब के नशे में हरेन्द्र भी पहुंच गया। आरोप है कि किसी समय हरेन्द्र पत्नी को ले गया। जिसके बाद हरेन्द्र ने बिलारी- कुन्दरकी नवीन बाईपास गांव जैतपुर पट्टी के पास देर रात दीक्षा के सिर से सटाकर गोली मार दी। 

आरोपी अब अपनी पत्नी को मायके से लेने के लिए आया हुआ था और शाम को देर होने के चलते मायके वालों ने सुबह जाने के लिए बोला था। इसके बाद दोनों पति पत्नी सड़क पर घूमने के लिए निकले थे और आरोपी हरेंद्र ने सड़क पर ले जाकर पत्नी दीक्षा को गोली मार दी।

इसके बाद आरोपी हरेंद्र बिलारी थाना पहुंच गया और वहां पर सरेंडर कर दिया। जैसे ही आरोपी ने पत्नी की हत्या की जानकारी दी तो पुलिस में हड़कंप मच गया जिसके बाद तुरंत ही कुंदरकी थाने में सूचना दी गई।
पुलिस की टीम जब घटनास्थल पर पहुंची तो पत्नी गंभीर हालत में थी जिसके बाद पुलिस की टीम अस्पताल में लेकर गई लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान दीक्षा की मौत हो गई। 

घटना के बाद दीक्षा के परिजनों ने बताया कि पति हरेंद्र दहेज की मांग करता था जिसके चलते दोनों के बीच अनबन चलती थी। उन्होंने बताया कि हरेंद्र काफी दिनों से गाड़ी की मांग कर रहा था लेकिन घर की स्थिति अच्छी ना होने के चलते यह मांग पूरी नहीं कर पा रहे थे।

परिजनों ने बताया कि हरेंद्र दीक्षा को लेने घर आया था, लेकिन रात ज्यादा होने के कारण दीक्षा ने उसे रोक लिया। कुछ देर बाद हरेंद्र बाहर टहलने के बहाने से अपनी पत्नी दीक्षा को लेकर आ गया. हरेंद्र और दीक्षा कार से मुरादाबाद-आगरा हाइवे पहुंचे.। तभी हरेंद्र ने दीक्षा को गोली मार दी।

महिला के दादा अतर सिंह की तहरीर पर आरोपित पति व अन्य सात सगे संबंधियों पर कुंदरकी थाने में दहेज़ हत्या का मुकदमा पुलिस ने दर्ज किया है।