Chopaltv.com
हरियाणा में सीनियर बैंक मैनेजर का फंदे से लटका मिला शव, पति पर हत्या का केस दर्ज
 

Chopal Tv, Haryana

दिल्ली से सटे हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक बैंक की सीनियर मैनेजर का शव फंदे से लटकता मिला। महिला के परिजनों का आरोप है उसने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी पति ने नशे की हालत में उसकी हत्या की है।

बताया जा रहा है कि शिल्पी सोनम नाम की महिला झारखंड के रांची में बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में सीनियर मैनेजर पद पर कार्यरत थी। और उसका पति राकेश शर्मा हरियाणा के झज्जर जिले में सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में कार्यरत है।

शिल्पी सोनम के भाई दीपक कुमार ने बताया कि राकेश को शराब पीने की लत का शिकार है। वह शराब पीकर उसकी बहन के साथ मारपीट करता था। उसकी लत से परेशान होकर उनकी बहन अपने ससुराल रांची में ही रह रही थी। जबकि राकेश शर्मा बहादुरगढ़ की ओमैक्स सोसायटी में फ्लैट लेकर रहता था।

4 सितंबर को शिल्पी सोनम अपने दोनों बच्चों व राकेश की भतीजी के साथ बहादुरगढ़ आई थी। इस दौरान राकेश के घर में काफी आपत्तिजनक चीजें मिलीं, जिसका उसकी बहन ने विरोध किया तो आरोपी ने उससे पीटा था। उसने अपनी बहन से बात की तो वह डरी-सहमी हुई थी।

दीपक ने बताया कि उसने ने शिल्पी सोनम को वापस रांची आने के लिए बोला था, लेकिन इससे पहले ही उसकी मौत हो गई। दीपक का आरोप है कि उसने आत्महत्या नहीं, बल्कि राकेश ने उसे मारा है। फिलहाल बहादुरगढ़ थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और शव का पोस्टमार्टम कराया।

सेक्टर-6 थाना बहादुरगढ़ पुलिस ने शिल्पी सोनम के भाई दीपक कुमार की शिकायत पर आरोपी राकेश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।