Siddhu Musewala Murder Case: पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख को पंजाब पुलिस की क्लीन चिट; बंबीहा गैंग ने लगाए थे आरोप

 
Siddhu Musewala Murder Case: पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख को पंजाब पुलिस की क्लीन चिट; बंबीहा गैंग ने लगाए थे आरोप
WhatsApp Group Join Now

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख को क्लीन चिट मिल गई है। पंजाब पुलिस की जांच में मनकीरत औलख का इस हत्याकांड में कोई रोल नहीं मिला। मूसेवाला की हत्या के बाद गैंगस्टर दविंदर बंबीहा गैंग ने इसे औलख की साजिश बताया था।

बंबीहा गैंग ने कहा कि मनकीरत औलख की लॉरेंस गैंग को सभी पंजाबी सिंगरों की इन्फॉर्मेशन देता है। वह सिंगर्स से पैसे इकट्‌ठे कर भी लॉरेंस गैंग को देता है। एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) के ADGP प्रमोद बान ने कहा कि हमारी जांच में औलख का नाम नहीं आया। उन्होंने औलख से किसी तरह की पूछताछ से भी इनकार किया।

इसलिए आ रहा था औलख का नाम

मनकीरत औलख को पिछले साल मई महीने में मोहाली में कत्ल हुए विक्की मिड्‌डूखेड़ा का करीबी माना जाता है। उनकी गैंगस्टर लॉरेंस के साथ भी कई फोटो वायरल हुई थी। खुद औलख की भी पुरानी फोटो पोस्ट वायरल हुई। जिसमें उन्होंने गैंगस्टर लॉरेंस को भाई और यार कहा था। यह फोटो रोपड़ जेल में हुए शो की थी। जिसे विक्की मिड्‌डूखेड़ा ने स्पांसर किया था।

औलख ने भी दी थी सफाई

मूसेवाला हत्याकांड से जोड़े जाने पर औलख ने भी सफाई दी कि उन्हें बेवजह बदनाम किया जा रहा है। उन्हें खुद धमकियां मिल रही हैं। औलख ने बाद में एक वीडियो जारी कर मूसेवाला से करीबी बताई थी। जिसमें वह किसी कार्यक्रम में मूसेवाला की मां सरपंच चरण कौर को मिल रहे हैं।