हरियाणा में अपराधियों की खैर नहीं, झज्जर का ईनामी गैंगस्टर मैनपाल की संपत्ति होगी नीलाम, जाने पूरा मामला

 
हरियाणा में अपराधियों की खैर नहीं, झज्जर का ईनामी गैंगस्टर मैनपाल की संपत्ति होगी नीलाम, जाने पूरा मामला
WhatsApp Group Join Now

हरियाणा में अपराधियों पर ताबड़तोड़ एक्शन जारी है इसी कड़ी में हरियाणा के झज्जर के बादली में पांच लाख के इनाम के साथ गैंगस्टर मैनपाल की अचल संपत्ति की होगी नीलामी, इसको लेकर कोर्ट ने आदेश जारी कर दिया है। आदेश के बाद पुलिस ने घर-घर जाकर बादली क्षेत्र के लोगों से घोषणा की कि 29 सितंबर को बादली में गैंगस्टर मैनपाल की अचल संपत्ति की नीलामी की जाएगी। इसकी बोली लगाने के लिए कोई भी आ सकता है।

बादली थाना प्रभारी बाबूलाल ने बताया कि बहादुरगढ़ कोर्ट ने गैंगस्टर मैनपाल की अचल संपत्ति को नीलाम करने का आदेश दिया है। 29 तारीख को बादली स्थित अचल संपत्ति की पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में नीलामी की जाएगी। उन्होंने कहा कि पहले भी दो बार नीलामी की प्रक्रिया हो चुकी है, लेकिन नीलामी के दौरान कोई बोली लगाने नहीं आया. इसलिए अब कोर्ट ने एक बार फिर मैनपाल की अचल संपत्ति कुर्क करने का आदेश दिया है.

इसके लिए बाजार में लोगों को जानकारी दी जा रही है. इसके लिए प्रशासन की ओर से मुनादी भी कराई गई है। बता दें कि 2018 में मैनपाल पैरोल पर आकर फरार हो गया था. वह कई गंभीर अपराधों का वांछित आरोपी है। हत्या, हत्या के प्रयास, डकैती, डकैती जैसे कई अपराधों में मामले दर्ज हैं.

पुलिस उसकी तलाश कर रही है। थाना प्रभारी बाबूलाल ने बताया कि मैनपाल को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. कुछ समय पहले ऑपरेशन आक्रमण के तहत उसके घर पर छापेमारी भी की गई थी, लेकिन वह नहीं मिला लेकिन पुलिस ने उसके घर से 16 बोतल महंगी शराब बरामद की। इस दौरान उसके भाई को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।