Chopaltv.com
गर्भवती प्रेमिका ने 11 दिन बाद तोड़ा दम, जिंदा जलाने का था आरोप, डिलीवरी में हुई थी बच्चे की मौत
 

हरियाणा के सोनीपत इलाके में एक प्रेमी ने अपनी ही गर्भवती प्रेमिका को जिंदा जला दिया जिससे प्रेमिका 90 फीसदी झुलस गई। अब 11 दिनों बाद प्रेमिका जिंदगी की जंग हार गई है। प्रेमिका की दिल्ली के अस्पताल में मौत हो गई। वहीं डिलीवरी के बाद बच्चे की भी मौत हो गई थी।

जानकारी के मुताबिक घटना कुंडली स्थित प्याऊ मनियारी कॉलोनी की है। बताया गया है कि 20 वर्षीय युवती प्रगति अपने प्रेमी राहुल के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी। युवती यूपी के शामली जिले के ऊण गांव की रहने वाली थी।

अस्पताल में भर्ती प्रगति ने बताया था कि दो साल से वह राहुल के साथ रह रही थी। वह आठ माह की गर्भवती थी। कई दिन से राहुल और उसकी मां उसे प्रताड़ित कर रहे थे। राहुल की मां कहती थी कि वह उसके बच्चे को मरवा देगी। देर रात 1 बजे जब वह कमरे में थी तो राहुल ने उस पर पेट्रोल डालकर उसे आग लगा दी। 

प्रगति ने आरोप लगाया था कि कि राहुल ने अपनी मां के कहने पर आग लगाई थी। हालांकि पुलिस के सामने राहुल ने बयान दिया है कि उसकी मां व उस पर लगाए आरोप झूठे हैं। प्रगति ने खुद आत्महत्या का प्रयास किया था। जब प्रगति जल रही थी तो वह उसे बचाने का प्रयास कर रहा था। वह प्रगति को बचाने के प्रयास में ही जल गया।

इस मामले में पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपियों पर दहेज हत्या समेत कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है