Chopaltv.com
गर्भवती प्रेमिका को जिंदा जलाने का था आरोप, अब 11 दिन बाद तोड़ा दम, डिलीवरी में बच्चे की हुई थी मौत
 
 


हरियाणा के सोनीपत इलाके में एक प्रेमी ने अपनी ही गर्भवती प्रेमिका को जिंदा जला दिया जिससे प्रेमिका 90 फीसदी झुलस गई। हादसे के बाद लड़की को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर डिलीवरी के बाद बच्चे के मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक घटना कुंडली स्थित प्याऊ मनियारी कॉलोनी की है। बताया गया है कि 20 वर्षीय युवती प्रगति अपने प्रेमी राहुल के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी। युवती यूपी के शामली जिले के ऊण गांव की रहने वाली है।

अस्पताल में भर्ती प्रगति ने बताया कि दो साल से वह राहुल के साथ रह रही थी। वह आठ माह की गर्भवती थी। कई दिन से राहुल और उसकी मां उसे प्रताड़ित कर रहे थे। राहुल की मां कहती थी कि वह उसके बच्चे को मरवा देगी। देर रात 1 बजे जब वह कमरे में थी तो राहुल ने उस पर पेट्रोल डालकर उसे आग लगा दी। 

प्रगति का आरोप है कि राहुल ने अपनी मां के कहने पर आग लगाई थी। पुलिस के सामने राहुल ने बयान दिया है कि उसकी मां व उस पर लगाए आरोप झूठे हैं। प्रगति ने खुद आत्महत्या का प्रयास किया था। जब प्रगति जल रही थी तो वह उसे बचाने का प्रयास कर रहा था। वह प्रगति को बचाने के प्रयास में ही जल गया।

पुलिस ने दिल्ली में मजिस्ट्रेट अनिल कुमार को प्रगति के बयान दर्ज कराने के लिए संपर्क किया। हालांकि जब वह पहुंचे तो प्रगति की हालत खराब हो गई। चिकित्सक ने उसे बयान देने में अनफिट करार दिया। जिस वजह से प्रगति के बयान दर्ज नही हो सके।


 READ THIS – सरकारी प्राइवेट और डीसी रेट नौकरियां आपके घर के पास-  CLICK HERE