Chopaltv.com
राबिया हत्याकांड- आरोपी को फरीदाबाद लाई पुलिस, प्रेमिका की चाकूओं से गोदकर कर दी थी हत्या, वजह थी हैरान करने वाली
 


राबिया हत्या मामले (rabia murder case faridabad) में फरीदाबाद पुलिस ने पूछताछ के लिए आरोपी निजामुद्दीन को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। आरोपी ने सूरजकुंड इलाके में राबिया की हत्या की थी।

हरियाणा के फरीदाबाद में जंगलों में मिली युवती की लाश मामले में खुलासा हो गया है। इस मामले में आरोपी निजामुद्दीन ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था, आरोपी ने इस पूरी वारदात को पुलिस के सामने बताया है।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के संगम विहार की रहने वाली राबिया दिल्ली सिविल डिफेंस में नौकरी करती थी, उसकी पोस्टिंग साउथ ईस्ट दिल्ली एसडीएम दफ्तर में थी। वहीं आरोपी निजामुद्दीन की भी वहीं पर पोस्टिंग थी।

जांच में सामने आया है कि राबिया और निजामुद्दीन की एक ही दफ्तर में होने के चलते दोस्ती हो गई थी। 25 वर्षीय निजामुद्दीन ने राबिया की काफी मदद की थी जिसके चलते दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई थी।

पूछताछ के दौरान निजामुद्दीन ने बताया कि उसकी राबिया के साथ दोस्ती हुई थी जिसके बाद दोनों ने साकेत कोर्ट में शादी कर ली थी। लेकिन राबिया के परिवार को यह पसंद नहीं था, जिस वजह से दोनों के बीच में दरार आ गई।

परिजनों की आपसी सहमति ना बनने के बाद राबिया ने निजामुद्दीन को इग्नोर करना शुरु कर दिया था और वह अलग से रहने लगी थी। इसके बाद निजामुद्दीन ने अपना आपा खो दिया।

26 अगस्त को निजामुद्दीन ने राबिया की हत्या कर दी। आरोपी ने राबिया को फरीदाबाद के पास जंगलों में ले जाकर बेरहमी से मौत के घाट उतार किया। आरोपी ने राबिया पर चाकूओं से कई बार हमले किये, जिससे उसकी मौत हो गई।

इस घटना के बाद आरोपी सीधा दिल्ली की कालिंदी कुंज थाने में पहुंचा और वहां पर सरेंडर कर दिया। आरोपी ने पुलिस को अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या की बात कही जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने फरीदाबाद पुलिस से संपर्क किया और शव को बरामद किया।