नहाते समय भाभी की खींच ली फोटो, देवर ने दोस्त संग मिलकर किया गंदा काम, गर्भवती हुई तो नौवें में भी नहीं बख्शा
 


हरियाणा के पलवल में एक विवाहिता की बाथरूम में नहाते समय खिड़की से अश्लील फोटो खींच ली। आरोपियों ने फोटो को वायरल करने की धमकी दे ब्लैकमेल कर उससे गैंगरेप किया और परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। वारदात में उसका देवर ही शामिल है। सिटी पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर देवर सहित दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि विवाहिता (22) ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके देवर ने अपने साथी के साथ नहाते समय बाथरूम की खिड़की से उसकी अश्लील फोटो खींच ली। फिर उसी फोटो को वायरल करने के नाम पर उसे ब्लैकमेल किया। 

पीड़िता का आरोप है कि उस समय वह 5-6 माह की गर्भवती थी, बदनामी के डर से उनके कहे अनुसार करने लगी। इसके बाद दोनों आरोपी उससे दुष्कर्म करते और अश्लील फोटो खींचते और वीडियो बना लेते।

बार-बार ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता का कहना है कि उसका जब गर्भ का 9वां महीना शुरू हुआ तो उसने हाथ जोड़कर ऐसा न करने के लिए कहा, लेकिन आरोपियों ने उसके मना करते ही उसकी फोटो और अश्लील वीडियो वायरल कर दी। 

पीड़िता ने जब विरोध किया तो उससे मारपीट कर उसे व उसके पति और बच्चे को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।