Chopaltv.com
नवविवाहिता के पास अक्सर आता था ममेरा भाई, पति ने जब मोबाइल देखा तो फटी रह गई आंखे
 

रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सारण जिले से आया है। यहां पर एक नवविवाहिता का अपने ही ममेरे भाई के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। ममेरा भाई अक्सर बहन से मिलने आता था, लेकिन जब पति को शक हुआ तो पोल खुल गई।

दरअसल मढौरा थाना इलाके के एक शख्स ने पुलिस को शिकायत दी। जिसमें बताया कि कुछ महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। इस दौरान उसकी पत्नी का ममेरा भाई अक्सर आता जाता रहता था। वह यहां पर कुछ ज्यादा ही रहता था।

पति को धीरे धीरे पत्नी और उसके भाई पर शक होने लगा था जिसके बाद पति ने इस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश की। पति को उसके ममेरे भाई की हरकतों पर शक हुआ तो उसका मोबाइल फोन हाथ लग गया । युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्‍नी का अपने ही ममेरे भाई से अवैध संबंध है।

इस मामले में नवविवाहिता के पति ने स्‍थानीय थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने जांच कर मामला सत्य पाए जाने पर आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पति ने पुलिस को बताया कि आरोपित का अक्सर घर पर आना-जाना लगा रहता था। उसके मोबाइल में जब पत्नी से संबंधित अश्लील फोटो व वीडियो देखा तो मामले की जानकारी हुई।

रविवार की शाम करीब छह बजे पत्‍नी का ममेरा भाई अपनी कार से पहुंचा था। युवक और उसकी मां से झगड़ा करते हुए डंडे से मारने लगा। ग्रामीण जुटे तब मां-बेटे की जान बची। 

पुलिस ने बताया कि अवैध संबंध की पुष्टि युवक के मोबाइल के फोटो व वीडियो से हो चुकी है। नवविवाहिता अपने मामा के यहां रहती थी। वहां दोनों के बीच प्रेम प्रसंग से अवैध संबंध तक की बात आ रही है। इस घटना की चर्चा पूरे गांव में रही।