muzaffarnagar news: शादी के चंद दिन बाद नवविवाहिता की मौत, अस्पताल में हंगामा, मृतका के परिजनों ने ससुरालियों पर लगाया आरोप

muzaffarnagar news; मुजफ्फरनगर में एक नवविवाहिता की मौत के बाद उसके परिजनों ने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाकर हंगामा कर दिया. दो पक्षों में मारपीट हो गई. इस घटना का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है. परिजनों बताया कि मार्च में हुई शादी के बाद ससुराल पक्ष दहेज मांग रहा था, इसी के चलते हत्या कर दी गई.

 

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में सोशल मीडिया पर दो पक्षों में मारपीट का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये घटना सोमवार को जिला अस्पताल में उस समय की है, जब उल्टी दस्त के चलते एक नवविवाहिता को उसके ससुराल वालों द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां उपचार के दौरान महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी.

अस्पताल में उपचार के दौरान नवविवाहिता की मौत हो जाने की सूचना पर पहुंचे मृतका के मायके वालों ने मृतका के ससुरालियों पर दहेज की मांग के चलते हत्या करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. इस दौरान दोनों पक्ष में देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई.

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
विवाहिता की मौत के बाद दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट की घटना को किसी व्यक्ति ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली. इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.अस्पताल में हंगामा होने लगा तो अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बामुश्किल मामले को शांत कराते हुए मृतका के शव को पोस्मार्टम के लिए भिजवाकर इस मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

4 मार्च को हुई थी शादी, की जा रही थी दहेज की मांग
मृतका के चचेरे भाई दीपक की मानें तो बीती 4 मार्च को मेरठ के परतापुर निवासी अंजू की शादी अलमासपुर निवासी राजीव के साथ हुई थी. आरोप है की मृतका के ससुराल वाले शादी के बाद से ही दहेज की मांग करते आ रहे थे. आरोप ये भी है कि मृतका के ससुराल वालों ने उसकी हत्या की है.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा
इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने सभी तथ्यों पर अपनी जांच शुरू कर दी है. वहीं नवविवाहिता की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पोस्मार्टम के लिए भेजा है. पीएम रिपोर्ट आने पर ही घटना का कारण स्पष्ट हो पायेगा.