शराब की स्मलिंग में शामिल MBBS की छात्रा गिरफ्तार, दारू से भरी लग्जरी कारें पुलिस ने की जब्त
 

बिहार में शराबबंदी के बावजूद शराब की तस्करी जारी है। हाजीपुर से एक ताजा मामला सामने आया है, जहां पर MBBS की पढ़ाई कर रही एक छात्रा को पुलिस ने शराब तस्करी का गैंग चलाने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा है। इस गिरफ्तारी से हर कोई हैरान है। छात्रा के अलावा पुलिस ने दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है। 

बताया जा रहा है कि देर रात हाजीपुर नगर थाना पुलिस ने कुख्यात शराब तस्कर के घर पर छापेमारी की थी। नगर थाना के चिकनौटा स्थित एक मकान पर जब छापेमारी के दौरान पुलिस ने दो लोगों को अरेस्ट किया। पुलिस ने पुराने मामले में फरार चल रहे तस्कर को पकड़ने के लिए गई थी। लेकिन मौके से पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में  MBBS की पढ़ाई कर रही छात्रा को भी शराब तस्कारी के आरोप में गिरफ्तार किया है।

शराब तस्करी के आरोप में MBBS की छात्रा अरेस्ट

पुलिस का कहना है कि मेडिकल छात्रा के घर हुई छापेमारी के दौरान उसके बेडरूम से लेकर गैराज तक से शराब का जखीरा मिला। पुलिस ने उसके घर से दो लक्जरी गाड़ियों के साथ चार गाड़ियों को जब्त किया। इन गाड़ियों से शराब की डिलीवरी होनी थी। पुलिस के अनुसार तस्कर विकास की पत्नी MBBS की छात्रा है, जो पढ़ाई के साथ शराब के कारोबार में शामिल थी और पूरा कारोबार घर से चल रही थी। दोनों पिछले लंबे समय से फरार चल रहे थे।

तस्कर विकास की पत्नी है MBBS की छात्रा

पुलिस ने दोनों तस्करों के साथ मेडिकल छात्रा को भी तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। प्रशासन शराब तस्करों को पकड़ने के लिए जगह- जगह छापेमारी कर रहा है। लेकिन शराबबंदी वाले बिहार में शराब तस्करी के इस हाई प्रोफोइल कनेक्शन वाले मामले में पढ़े लिखे वर्ग के लोगों का शामिल होना पुलिस के साथ साथ हर किसी को हैरान कर रहा है।