उदयपुर मर्डर केस: कन्हैयालाल की पत्नी बोलीं-15 दिन से मिल रही थी जान से मारने की धमकियां, जानें पूरा मामला

 
उदयपुर मर्डर केस: कन्हैयालाल की पत्नी बोलीं-15 दिन से मिल रही थी जान से मारने की धमकियां, जानें पूरा मामला
WhatsApp Group Join Now

Udaipur Murder Case, Kanhaiyalal Murder Case, Udaipur Kanhaiyalal Murder Case, ruckus in Rajasthan due to Tailor murder in Udaipur, Udaipur Tailor Kanhaiyalal Murder Case, Udaipur News, Udaipur Crime News, Udaipur Latest News,लेकसिटी उदयपुर में अपनी ही दुकान में नृशंस हत्या के शिकार हुये कन्हैयालाल (Tailor Kanhaiyala Murder Case) की पत्नी यशोदा ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की है. यशोदा का कहना है कि 15 दिन से उनको जान से मारने की धमकी (Threats to kill) मिल रही थी. वहीं कन्हैयालाल की भांजी ने भी न्याय की मांग करते हुए कहा कि आरोपियों ने उसके मामा को तड़पा-तड़पा कर मारा है. उनको फांसी की सजा होनी चाहिए. कन्हैयालाल की हत्या के बाद उसके घर में कोहराम मचा हुआ है।

आज सुबह जब पोस्टमार्टम के बाद कन्हैयालाल का शव घर लाया गया तो परिजनों का विलाप सुनकर वहां मौजूद हर किसी का केलजा फट पड़ा। बाद में जब कन्हैयालाल की अंतिम यात्रा शुरू हुई तो उसमें हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहां मौजूद हर शख्स के चेहरे पर गुस्सा देखा जा रहा था। कन्हैयालाल की भांजी का कहना था कि आज उन्होंने हमको मारा है। कल दूसरे को मारेंगे. हमें न्याय चाहिये। आरोपियों को फांसी मिलनी चाहिये नहीं तो अन्य लोगों को इससे बढ़ावा मिलेगा.

राज्य की सीमा लांघकर देशभर में फैला आक्रोश

कन्हैयालाल की मंगलवार को दोपहर में उसकी ही दुकान में घुसकर निर्ममतापूर्वक गला काटकर हत्या कर दी गई थी। उसके बाद पूरे उदयपुर उद्वेलित हो गया। लोग सड़कों पर आ गये और हालात बिगड़ने लगे। उसके बाद मौके पर पहुंची भारी पुलिस फोर्स और पुलिस तथा प्रशासन के अधिकारियों ने हालात को संभाला। लेकिन लगातार फैलते तनाव को देखते हुये उदयपुर में कर्फ्यू लगा दिया। देर रात तक मामला उदयपुर ही नहीं बल्कि राज्य की सीमाओं को लांघकर देशभर में फैल गया।

प्रदेशभर में लगाई धारा-144

इस पर बाद में राजस्थान में इंटरनेट सेवायें बंद कर दी गई और प्रदेशभर में धारा-144 लगा दी गई। हालात को देखकर अलर्ट मोड पर आई राज्य सरकार ने पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारियों को उदयपुर रवाना कर दिया। वहीं मामले की त्वरित जांच के लिये तत्काल एसआईटी गठन कर दिया गया। पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुये घटना के 6-7 घंटे के भीतर ही आरोपी रियाज अंसारी और मोहम्मद गौस को राजसमंद जिले से गिरफ्तार कर लिया था. उनसे पूछताछ की जा रही है.