ड्राइवर की पत्नी के जाल में फंसा जेई, मीठी मीठी बातों में आकर बना बैठा संबंध, फिर लगा 23 लाख का चूना
 

एक झूठ कभी गलतफहमियों की जड़ और झूठा आरोप परेशानियों का सबब बन जाता हैं। ऐसा ही कुछ हुआ .. शहरी विकास प्राधिकरण में कार्यकरत एक जेई के साथ। जहां किसी गैर विवाहित महिला से शारीरिक संबंध बनाना इतना भारी पड़ गया कि उसे 23 लाख की चंपत लग गई।

 वहीं इसके अलावा जेई का महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया गया। उक्त आरोप में चार लोगों को नामजद किया गया है। पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक जेई ने कहा कि उसने गांव के ही एक ही व्यक्ति को उसकी गाड़ी पर चालक के तौर पर रखा था।

करीबन एक साल पहले वही चालक बिना बताए नौकरी छोड़कर चला गया था। उसके कुछ समय बाद उक्त व्यक्ति की पत्नी और जेई की बातचीत शुरू हुई थी। इसी दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने थे। इसी बीच 11 नवंबर को महिला ने फोन कर जेई को बुलाया कि उसकी तबीयत खराब है।

महिला के बुलाने पर जब जेई वहां पहुंचा तो वह अचंभा रह गया। दरअसल, वहां उसे महिला का पति भी पहले से मौजूद मिला। जिसके बाद महिला व उसके पति ने जेई को जबरन गाड़ी में बैठा लिया और उसे कैथल रोड पर स्थित कॉलोनी मे एक मकान मे लेकर गए। इतना नही इस दौरान उन्होंने वहां जेई के साथ मारपीट की और दुर्व्यवहार किया। इसके बाद उन्होंने महिला को साथ बैठाकर एक आपत्तिजनक वीडियो बना लिया और उस पर धारा 376 का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी देने लगे। 

जेई ने कहा कि समझौते के नाम पर 20 लाख रुपये की मांग की गई। रामदिया नामक व्यक्ति उसकी कार से चेक बुक लेकर आया और जबरदस्ती चार चेक हस्ताक्षर करवाकर अपने पास रख लिए। इसके बाद जेई ने पुलिस को शिकायत दी। जांच अधिकारी एएसआई राजबीर सिंह ने कहा कि पुलिस ने जेई की शिकायत पर चार लोगों को नामजद कर मामले की जांच शुरू की है।